Bikaner News: बीकानेर में इंसानियत हुई शर्मसार, प्लास्टर कंपनी में काम करने वाले युवक की पीट-पीट कर हत्या के लगे आरोप!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2409913

Bikaner News: बीकानेर में इंसानियत हुई शर्मसार, प्लास्टर कंपनी में काम करने वाले युवक की पीट-पीट कर हत्या के लगे आरोप!

Bikaner Crime News: बीकानेर के बीछवाल क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक प्लास्टर कंपनी में काम करने वाले युवक की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. 

Bikaner News

Bikaner Crime News: बीकानेर के बीछवाल क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक प्लास्टर कंपनी में काम करने वाले युवक की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस मामले के प्रकाश में आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो परिवार वालों ने मृत युवक के शव को उठाने से इंकार कर दिया है. 

आरोपियों की गिरफ्तारी चाहते हैं घर वाले 
उनकी मांग है कि शव उठाने से पहले वे आरोपियों की गिरफ्तारी चाहते हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शव को पोस्टमार्टम पर भेजने के लिए परिजन अड़े हुए हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो कालासर निवासी युवक नरेंद्र सिंह पुत्र गिरधारी सिंह खारा स्थित गोदारा प्लास्टर फैक्ट्री में काम करता था और वहीं उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. 

सुबह ही किसी से हुई थी अनबन 
रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि आज सुबह ही किसी बात को लेकर मृत युवक की किसी दूसरे युवक से अनबन हो गई. अनबन से शुरू हुई बातचीत मारपीट तक आ पहुंची. इसके बाद युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. मृतक के परिजनों का आरोप है की फैक्ट्री मालिक और उसके साथ मजदूरों ने उसको बंधक बनाकर इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.
 
खारा रिको क्षेत्र का है मामला 
साथ ही जमासर थानाधिकारी पर आरोप लगाते हुए जांच अन्य अधिकारी को देने की मांग कर रहे है. घटना खारा रिको क्षेत्र की है. जहाँ पर फैक्ट्री में मारपीट में एक मजदूर को गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम मौके पर है.

ये भी पढ़ेंः Jhunjhunu News: बुहाना में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ विवाद, युवक की हुई मौत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news