Rajasthan Politics: अर्जुनराम मेघवाल ने साधा राहुल गांधी पर निशाना,कहा-युवराज को लग रहा है 100....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326150

Rajasthan Politics: अर्जुनराम मेघवाल ने साधा राहुल गांधी पर निशाना,कहा-युवराज को लग रहा है 100....

Rajasthan Politics: केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का नेहरू का रिकॉर्ड चाय बेचने वाले मोदी ने तोड़ा इस लिए कांग्रेस आज विचलित है.

Rajasthan politics

Rajasthan Politics:राजस्थान की भारतीय जनता पार्टी बीकानेर शहर मतदाता अभिनंदन विजय संकल्प यात्रा का आयोजन हुआ. भाजपा संभाग कार्यालय में किया गया, जहां केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने इस कार्यक्रम में शिरक्त करते हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मतदान करने वाले मतदाताओं का अभिनंदन किया.इस दौरान विधायक सिद्धि कुमारी, जेठानंद व्यास भी मौजूद रहे. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को पार्टी का दुप्पटा पहनाकर स्वागत किया. 

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने का नेहरू का रिकॉर्ड चाय बेचने वाले मोदी ने तोड़ा इस लिए कांग्रेस आज विचलित है, और कोंग्रेस को 543 में से 99 सीट मिली है पर कांग्रेस के युवराज को लग रहा है 100 में से 99 सीट मिली है.

कांग्रेस ने हमेशा भ्रम फैलाने का काम किया. आरक्षण जैसे कई मुद्दों पर कांग्रेस ने भ्रमित किया पर में बीकानेर की जनता का आभार जताता हुं. बीकानेर की जनता इन कांग्रेसी टूलकिट का शिकार नहीं हुए और चौथी बार मुझे लोकतंत्र में मंदिर लोकसभा में भेजा इसके लिए आपका धन्यवाद और आभार व्यक्त करता हूं.  

Trending news