बीकानेर के सबसे बड़े PBM अस्पताल में निकला कोबरा, सांप के फन निकालते ही मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1371649

बीकानेर के सबसे बड़े PBM अस्पताल में निकला कोबरा, सांप के फन निकालते ही मचा हड़कंप

भयंकर: सरकारी हॉस्पिटल पीबीएम के वार्ड में सांप निकलने से हड़कंप मच गया और देखते ही देखते हॉस्पिटल की लॉबी खाली हो गई.

सांप के फन निकालते ही मचा हड़कंप

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर के सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल में सांप निकलने से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते हॉस्पिटल की लॉबी खाली हो गई. सांप पीबीएम के वार्ड में निकाला, जहां काफी मसक्कत के बाद स्नेक एक्सपर्ट ने सांप को काबू में लिया. 

हॉस्पिटल​ में सांप ने मचाया हड़कंप
आपको बता दें कि देखते ही देखते अस्पताल के कमरे खाली हो गए. डॉक्टर क्या मरीज के परिजन भी छोड़ निकले हॉस्पिटल. अपने अजीबो गरीब वाक्यों के लिए फेमस बीकानेर का सरकारी पीबीएम हॉस्पिटल एक बार फिर सांप निकलने से सुर्खियों में है. इस सांप ने ऐसा हड़कंप मचाया की देखते ही देखते हॉस्पिटल की वार्ड खाली हो गया. हॉस्पिटल के वार्ड में निकले 6 फीट लंबे इस कोबरा सांप को देख कर हॉस्पिटल के क्या मरीज और क्या मरीजों के रिश्तेदार और क्या हॉस्पिटल के कर्मचारी हर कोई हॉस्पिटल से बाहर भागने लगा.

हॉस्पिटल में मरीज स्ट्रेचर पर ही रुक गए जब तक सांप पकड़ में नहीं आया जो जहां था वो वहीं थम गया. काफी समय की मशक्कत के बाद सांप को पकड़ा गया. वहीं सांप पकड़ने वाले का कहना है कि सांप बहुत जहरीला और खतरनाक था और जिसकी वजह से हड़कंप मच गया. गनीमत रही की सांप ने किसी को काटा नहीं.

साथ ही हम आपको बता दें कि ये वहीं हॉस्पिटल है जहां कभी ऑपरेशन थिएटर में सांड घुस जाता है तो कभी मरीज के कीड़े लग जाते हैं. एक बार फिर बीकानेर का पीबीएम हॉस्पिटल प्रसाशनिक सिस्टम को लेकर सवालों के घेरे में है, जहां लोग अपनी जान बचाने आते है, वहां जहरीले सांप निकलना अपने आप में चिंता का विषय है.

Reporter: Raunak Vyas

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news