ननद के बेटे ने नहाते समय बनाया युवती का Video, फिर धमकी देकर कई बार किया Rape

विवाहिता ने बताया कि उसके नाणदे (ननद का बेटा) ने एक दिन नहाते वक्त उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था.

ननद के बेटे ने नहाते समय बनाया युवती का Video, फिर धमकी देकर कई बार किया Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Sardarshahar: सरदारशहर पुलिस थाने (Sardarshahr Police Station) में सात जनों के खिलाफ अधिक दहेज (Dowry) की मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकलने और नाणदे के खिलाफ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला दर्ज हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Ratangarh के कथा वाचक के खिलाफ परिवाद, पत्नी बोली- 24 साल की बेटी पर भी थी गंदी नजर

एसआई माणकलाल (Manaklal) ने बताया कि भोजूसर उपाधियान निवासी विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि 4 दिसम्बर 2011 को उसकी शादी राठी खेड़ी नोखा निवासी के साथ हुई थी. उसी दिन अटे-सटे में उसके काका घनश्याम का विवाह उसकी ननद की पुत्री के साथ हुआ था. 

यह भी पढ़ें- मेहंदी रात को दूल्हे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, आज जाने वाला था दुल्हन विदा करने!

शादी में उसके पिता ने हैसियत से अधिक दहेज दिया. फिर भी पांच लाख रूपये नगद और बाइक की मांग को लेकर पति, सास, ससुर, ननदोई, ननद और उसका पति उसे तंग, परेशान और मारपीट करने लगे. खाना नहीं देना और कमरे में बन्द कर देना आम बात हो गई थी. पति नशे का आदी होने के कारण पैसे के लिए उसका अन्य लोगों से देह शोषण करवाता था. 

विवाहिता ने लगाए ये भी आरोप
विवाहिता ने बताया कि उसके नाणदे (ननद का बेटा) ने एक दिन नहाते वक्त उसका वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता था तथा उसकी बहन को भगा ले गया. अधिक दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर उक्त जनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया तथा स्त्री धन हड़प लिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.