परेशान युवक ने की आत्महत्या, शव मिलने के दूसरे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement

परेशान युवक ने की आत्महत्या, शव मिलने के दूसरे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम

राजस्थान के बीकानेर में 18 दिसंबर को घर से लापता हुए युवक का शव मिलने के दूसरे दिन बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हो सका. परिजनों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की.

परेशान युवक ने की आत्महत्या

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर में 18 दिसंबर को घर से लापता हुए युवक का शव मिलने के दूसरे दिन बाद भी पोस्टमार्टम नहीं हो सका. परिजनों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि पहले जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं करेंगे तब तक नहीं लेंगे शव को. वहीं पुलिस परिजनों से समझाइश कर रही है.

यह भी पढ़ें- Coronavirus Update: कोरोना का बढ़ता ग्राफ, बीकानेर से सामने आए 4 पॉजिटिव केस

जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं करेंगे तब तक नहीं लेंगे शव 
मृतक हड़मानराम के परिजनों ने बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में लापरवाही कर रही है. जबकि पुलिस को 18 दिसंबर को ही मृतक के ऑडियो का पता लगा गया था लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय हमसे समझाइश पर समझाइश किए जा रही है. जबकि हमने स्पष्ठ कह दिया है कि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक शव नहीं लेंगे.

यह भी पढ़ें- पर्यटकों से गुलजार जूनागढ़ किला और सूरसागर झील, पर्यटन विभाग ने बनाए सेल्फी पॉइंट

यह है पूरा मामला
18  दिसंबर को बाजार का कहकर घर से निकले कालू थाना क्षेत्र के रांवासर निवासी युवक का शव राजियासर के पास नहर में तैरता मिला है. मृतक हड़मानराम मेघवाल ने नहर में कूदने से पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड करके अपने बहनोई को भेजा था. उस ऑडियो में हड़मानराम मेघवाल ने अपने ही गांव के दौलतराम पुत्र सुरजाराम जाट पर उसको फंसाने का आरोप लगाते हुए ऑडियो में अपने बहनोई को कहा कि मैं अपने दो बच्चों को छोड़कर जा रहा हूं. मुझे सुरजाराम गोदारा के बेटे दौलतराम ने फंसा दिया है. मेरी लाश आपको राजियासर से लेकर नहर में लगे जाल में मिल जाएगी. मृतक ने रोते हुए कहा कि मैं एक घंटे का मेहमान हूं. मेरे बच्चों की जिम्मेदारी आपकी ही है और दौलतराम को सजा जरूर दिलवाना.

पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है
मामले को लेकर मृतक हड़मानराम के बहनोई ओमप्रकाश की रिपोर्ट पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच लूनकरणसर सीओ को सौंपी गई है.

Reporter: Tribhuvan Ranga

 

 

 

Trending news