देखे Video ईओ के साथ लोगों ने की जमकर मारपीट, पुलिस के सामने जमकर बरसे लात-घूंसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1419379

देखे Video ईओ के साथ लोगों ने की जमकर मारपीट, पुलिस के सामने जमकर बरसे लात-घूंसे

श्री डूंगरगढ़ नगर पालिका में ईओ पद पर जॉइनिंग करने के दो अधिकारियों की आपसे जोर आजमाइश सोमवार को जोरदार हंगामे में तब्दील हो गई. कुछ लोगों द्वारा नगरपालिका के ईओ भवानी शंकर व्यास के साथ मारपीट की गई व पालिका में जोरदार हंगामा किया गया. 

देखे Video ईओ के साथ लोगों ने की जमकर मारपीट, पुलिस के सामने जमकर बरसे लात-घूंसे

Sri Dungargarh News: श्री डूंगरगढ़ नगर पालिका में ईओ पद पर जॉइनिंग करने के दो अधिकारियों की आपसे जोर आजमाइश सोमवार को जोरदार हंगामे में तब्दील हो गई. कुछ लोगों द्वारा नगरपालिका के ईओ भवानी शंकर व्यास के साथ मारपीट की गई व पालिका में जोरदार हंगामा किया गया. 

 

 पालिका में हंगामे की सूचना पाकर पुलिस  मौके पर पहुंची परन्तु पुलिस की मौजूदगी में ही कुछ लोगों  के जरिए  ईओ भवानीशंकर व्यास पर लात मुक्कों से हमला कर पिटाई की गई . इस दौरान ईओ कक्ष में मौजूद कुछ पार्षदों व पुलिस जवानों के जरिए बीच बचाव कर मामला शांत करने की कोशिश की गई.

 घटना की जानकारी मिलने पर पालिका में बड़ी संख्या में कस्बे के नागरिक इकट्ठा हो गए जिन्हें पुलिस के जरिए पालिका परिसर से बाहर भेजा गया. गौरतलब है कि पिछले काफी दिनों से ईओ पद पर दो अधिकारियों के जरिए कब्जा जमाने के लिए नूराकुश्ती का खेल चल रहा है जो आज बड़े झगड़े में तब्दील हो गया. लगभग महीने भर से दोनों अधिकारियों के जरिए कभी हाईकोर्ट के स्टे को लेकर तो कभी ट्रांसफर आर्डर को लेकर जॉइनिंग ली जा रही है एवं पार्षदों समेत पालिका के अन्य कर्मचारियों को भी समझ नहीं आ रहा है कि कौन से अधिकारी को क्यों माना जाए और कौन से अधिकारी कोई हो नहीं माना जाए.

Reporter: Tribhuvan Ranga

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news