राजस्थान सरकार पर फिर हमलावर हुई BJP, विकास कार्यों को लेकर लगाए ये बड़े आरोप

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बयान जारी कर सरकार के दो साल के कार्यकाल में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाया है.  

राजस्थान सरकार पर फिर हमलावर हुई BJP, विकास कार्यों को लेकर लगाए ये बड़े आरोप
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा.

जयपुर: बीजेपी ने एक बार फिर राज्य सरकार पर आरोप लगाए हैं. अलवर में कांग्रेस पार्षदों के सभापति के खिलाफ धरने का मामला उठाते हुए बीजेपी ने सरकार के कार्यों पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने बयान जारी कर सरकार के दो साल के कार्यकाल में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाया है.  

प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने अलवर में कांग्रेस पार्षदों द्वारा सभापति की कार्यशैली और विकास कार्यों को लेकर दिए जा रहे धरने पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार राजस्थान के अंदर आए लगभग दो साल बीत चुके हैं, लेकिन कोई विकास कार्य नहीं किया. 

यह भी पढ़ें- CM के बयान पर सतीश पूनिया का पलटवार, बोले- नकारात्मक राजनीति के आरोप बेबुनियाद

 

अलवर में कांग्रेस पार्षद अपने ही सभापति की कार्यशैली और विकास कार्यों को लेकर धरने के ऊपर बैठे हैं. इससे यह साफ दिखता है कि पिछले दो सालों के अंदर राजस्थान की सरकार ने क्या काम किया है? जब कांग्रेस के खुद के पार्षदों को ही धरने पर बैठना पड़े, तो आमजन के लिए राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने उनकी समस्याओं के समाधान के लिए कितना काम किया होगा?  

रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने कहा कि निश्चित रूप से दो साल में राजस्थान की जनता पीड़ित है और अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है. जिन वादों के साथ और जिन कार्यों के बड़े-बड़े दावे किए गए थे, कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के दो साल बीत जाने के बाद भी ऐसा कोई काम नहीं किया, जिससे जनता यह महसूस करे कि राजस्थान सरकार जनता की समस्याओं के प्रति किसी प्रकार से चिंतित है.