Dungarpur News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248474

Dungarpur News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत

Dungarpur News: अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

Dungarpur News: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के उदयपुर बांसवाड़ा मार्ग पर बोरिया मोड के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि बाइक सवार अन्य युवक घायल हो गया.

डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस के अनुसार उदयपुर - बांसवाड़ा मार्ग पर बोरिया मोड के पास रात को एक अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए. सड़क पर गिरे बाइक सवार युवकों को देखकर लोगों ने घटना की जानकारी साबला थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची .

इस दौरान बाइक और बाइक सवार घायल अवस्था में सड़क पर पड़े हुए थे. पुलिस ने 108 एंबुलेंस के जरिए दोनों घायलों को साबला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया. दोनों युवक बांसवाड़ा जिले के घाटोल क्षेत्र के बताए जा रहे है. पुलिस ने शव को आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं घायल का उपचार जारी है.

दूसरी ओर मेड़ता की स्कूल के स्टाफ को अजमेर ले जा रही तूफान गाड़ी गुढा -टेहला के बीच दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में विद्यालय में कार्यरत एक अध्यापिका कुमुद कोहली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य सात लोगों को अजमेर रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचे घायलों को अजमेर चिकित्सालय पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि गाड़ी अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई और सड़क के दूसरी और नीचे उतर गई.

 

Trending news