Bundi: हरिमोहन शर्मा व सत्येश शर्मा द्वारा उद्घाटन व लोकार्पण करने पर विधायक अशोक डोगरा ने जताई नाराजगी,जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1644637

Bundi: हरिमोहन शर्मा व सत्येश शर्मा द्वारा उद्घाटन व लोकार्पण करने पर विधायक अशोक डोगरा ने जताई नाराजगी,जानें क्या कहा

बूंदी विधानसभा क्षेत्र में लगातार तीसरी बार विधायक अशोक डोगरा ने मुख्य शासन सचिव को पत्र लिखकर नियम विरुद्ध हो रहे उद्घाटन और लोकार्पण पर रोक लगाने के मामले में अब राजनीति गरमा गई है, विधायक का कहना है कि हारा हुआ प्रत्याशी किस हैसियत से सरकारी कार्यों के लोकार्पण हुआ उद्घाटन कर रहे है.

Bundi: हरिमोहन शर्मा व सत्येश शर्मा द्वारा उद्घाटन व लोकार्पण करने पर विधायक अशोक डोगरा ने जताई नाराजगी,जानें क्या कहा

Bundi News: विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी रहे हरिमोहन शर्मा व उनके पुत्र सत्येश शर्मा द्वारा नियम विरुद्ध उद्घाटन व लोकार्पण करने पर विधायक अशोक डोगरा ने गहरी नाराजगी व्यक्त की है उसके साथ ही मुख्यसचिव को पत्र लिखा है , उन्होंने कहा कि यह किस हैसियत से सरकारी कामों का उद्घाटन वह लोकार्पण करते हैं यदि इस पर रोक नहीं लगाई तो विधानसभा में धरना भी देंगे.

बूंदी विधानसभा क्षेत्र में लगातार तीसरी बार विधायक अशोक डोगरा ने मुख्य शासन सचिव को पत्र लिखकर नियम विरुद्ध हो रहे उद्घाटन और लोकार्पण पर रोक लगाने के मामले में अब राजनीति गरमा गई है, विधायक का कहना है कि हारा हुआ प्रत्याशी किस हैसियत से लगातार नगर परिषद व विधानसभा क्षेत्र में सरकारी कार्यों के लोकार्पण हुआ उद्घाटन कर रहे है. यही नहीं हारा हुआ प्रत्याशी के अलावा उनके पुत्र भी लोकार्पण व उद्घाटन करने में पीछे नहीं है. नगर परिषद बूंदी में अब तक 3 दर्जन से अधिक लोकार्पण उद्घाटन इन दोनों कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा किए जा चुके हैं. जिसको लेकर विधायक ने काफी नाराजगी व्यक्त की है.

विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि जब सरकारी कार्यक्रम है, सभापति व अधिकारियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि सरकारी कार्यक्रम में बाहरी नेता अतिथि नहीं हो सकते. उसके बावजूद कांग्रेस के इन हारे हुए प्रत्याशी व उनके पुत्र को बुलाते हैं. लगातार अधिकारी इस बात से संवेदनहीन बने हुए हैं कि क्षेत्रीय विधायक होने के बावजूद वह उन्हें उद्घाटन व लोकार्पण के बारे में नहीं बता रहे हैं. सरकारी खर्चे पर अधिकारी लापरवाह बने हुए हैं. इसकी शिकायत उन्होंने मुख्य शासन सचिव को की है और जल्द ही वह इस मामले में विधानसभा के बाहर कार्रवाई नहीं हुई तो धरना भी देंगे.

कांग्रेस पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम शर्मा ने कहा की विधायक 15 साल से बूंदी विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि के रूप में है उनके साथ में कई लोकार्पण वह उद्घाटन समारोह में रहा हूं अब वह जो आरोप लगा रहे हैं वह निराधार है ऐसा कोई नियम कानून नहीं है जिसमें किसी भी संस्था द्वारा आमंत्रण बुलाने पर अतिथि नहीं बना जा सकता.

ये भी पढ़ें- Chittorgarh News: महज 15 रुपयों को लेकर एडिशनल एसपी ने धोबी को जड़ा थप्पड़, बदले में धोबी के बेटे ने SP को पीटा

अशोक डोगरा विधायक बून्दी विधानसभा, बूंदी विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हठधर्मिता के चलते यहां के हारे हुए प्रत्याशी भी अधिकारियों से के साथ मिलीभगत करें नियम विरुद्ध उत्पादन का लोकार्पण करने में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि अधिकारी इस बात से परेशान है कि उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो जाए. किसी के डर से अधिकारी हारे हुए प्रत्याशी हरिमोहन शर्मा के पुत्र को लोकार्पण व उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि बनाकर नियम विरुद्ध समारोह मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि सरकार इस पर रोक नहीं लगाती या कार्रवाई नहीं करती तो आने वाले दिनों में विधानसभा के बाहर धरना भी देंगे.

Trending news