Bundi news: पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के खेत पर कार्य करने वाले किसान की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1774892

Bundi news: पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के खेत पर कार्य करने वाले किसान की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत

Bundi news: बूंदी जिले में नैनवा थाना क्षेत्र के भावपुरा रोड़ के पास पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के खेत पर कार्य करने वाले किसान रामप्रकाश धाकड़ की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने धारा 174 में दर्ज कर जांच शुरू की है.

 

Bundi news: पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के खेत पर कार्य करने वाले किसान की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में नैनवा थाना क्षेत्र के भावपुरा रोड़ के पास पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के खेत पर कार्य करने वाले किसान रामप्रकाश धाकड़ की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द किया. उसके बाद पुलिस ने धारा 174 में दर्ज कर जांच शुरू की है. थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया की मृतक के पुत्र अरविंद ने रिपोर्ट दी है कि मेरे पिताजी बीती रात को खेत पर सो रहे थे. 

सुबह घर पर नहीं आए तो मैने फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. इसके बाद मैं मेरी मम्मी के साथ कुएं पर गया, तो वहां पिताजी चारपाई पर सो रहे थे. उलके पैंट शर्ट दोनों खुले पड़े थे. शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. मेरे पिताजी ने उडद सोयाबीन की फसल पर छिड़काव भी किया था, इनकी मौत किन कारणों से हुई. किसी के दबाव या कीटनाशक के छिड़काव से हुई मैं चाहता हूं पुलिस इसकी पूर्ण जांच करे. 

यह भी पढ़ें- बारिश में डोरी वाली ड्रेस पहनकर मोरनी सी इतराईं मौनी रॉय, फोटोज ने मचाया तहलका

सूचना मिलने पर डीएसपी योगेश चौधरी, थानाधिकारी सुभाष शर्मा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर नैनवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इधर मौत की सूचना मिलने पर प्रधान पदम नागर, पूर्व उप प्रधान जगदीश नागर, पूर्व चेयरमैन पुखराज ओसवाल, वाइस चेयरमैन आबिद हुसैन सहित समाज के लोग मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली, इस दौरान पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने परिवार जनों को ढाढस बंधाया और पुलिस से मौत के कारणों का खुलासा करने की बात कही. मृतक पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा के खेत पर वर्षों से आदौली का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

Trending news