वाह रे कलयुग...पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा, हत्या के बाद हुआ फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490239

वाह रे कलयुग...पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा, हत्या के बाद हुआ फरार

बसोली थाना अधिकारी अविनाश मीणा ने बताया कि बुधवार दोपहर को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के भोज गढ़ गांव में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव घर में पड़ा हुआ है.

वाह रे कलयुग...पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा, हत्या के बाद हुआ फरार

Hindoli: बूंदी जिले के भोज गढ़ गांव में एक कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. सूचना मिलने पर बसोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. मौके पर एफएसएल - मेडिकल टीम को बुलाया गया. जहां टीम ने साक्ष्य जुटाए. उधर लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी पति सोजी लाल भील अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए उसे अंदर कमरे में ले गया था और उसके बाद वह फरार हो गया जाकर देखा तो पत्नी पाची बाई जमीन पर गिरी हुई थी और जगह जगह से खून के निशान थे.

बसोली थाना अधिकारी अविनाश मीणा ने बताया कि बुधवार दोपहर को सूचना मिली थी कि क्षेत्र के भोज गढ़ गांव में एक महिला का संदिग्ध अवस्था में शव घर में पड़ा हुआ है. इस सूचना पर मौके पर जाकर देखा तो महिला के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे. महिला की मौत हो चुकी थी जिसे संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू की और मौके पर मेडिकल टीम को बुलाया गया. जहां पर हत्या का अंदेशा नजर आया. 

पड़ोसी से पूछने पर पता लगा कि पति ने ही इसकी हत्या की है जिस पर टीम को मौके के लिए रवाना किया गया. जहां कुछ देर बाद पति सोजी लाल भील को भी डिटेन कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है पुलिस आरोपी से पूछताछ कर कुल्हाड़ी बरामदगी के प्रयास कर रही है. उधर पुलिस ने घटनास्थल का जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लिया और बूंदी अस्पताल लेकर पहुंचे.जहां मेडिकल टीम ने मृतका का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है उधर पुलिस ने धारा 302 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें: 45 सालों का रिकॉर्ड टूटा, RCDF ने एक ही दिन में इकट्ठा किया 43 लाख 3 हजार लीटर दूध

Trending news