बूंदी के केशवराय पाटन में पत्नी की अचानक मौत के बाद पति ने खो दी सुध-बुध, हो गई ऐसी हालत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1128589

बूंदी के केशवराय पाटन में पत्नी की अचानक मौत के बाद पति ने खो दी सुध-बुध, हो गई ऐसी हालत

बूंदी के केशवराय पाटन के लाखेरी इंदरगढ़ मार्ग पर हुए सड़क हादसे में कोटा निवासी महिला की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया. 

दर्दनाक मौत.

Keshoraipatan: बूंदी जिले के लाखेरी इंदरगढ़ मार्ग पर हुए सड़क हादसे में कोटा निवासी महिला की दर्दनाक मौत होने का मामला सामने आया. महिला रेस्टोरेन्ट पर चाय पीने के दौरान कार से कुछ सामान लेनी गई थी. इसी दौरान अन्य कार ने टक्कर मार दी. 

कस्बे के मेगा हाइवे पर इंदरगढ की तरफ से तेज गति से आ रही एक कार चालक ने गलत साइड पर कार के पास खड़ी महिला अंकिता को बुरी तरह टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर से खड़ी हुई कार और होटल का एक हिस्सा काफी डेमेज हो गया. महिला को अस्पताल पहुंचाया तब तक महिला की मौत हो गई थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया है. 

यह भी पढे़ंः बांसवाड़ा के गढ़ी में होली पर छाई सनसनी, पेड़ से लटका मिला युवती का शव

पुलिस ने बताया कि टक्कर मारने वाले कार सवार सवाईमाधोपुर से कोटा जा रहे थे, जबकि मृतक महिला का परिवार मेहदीपुर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे. वे कोटा दौसा मेघा हाइवे की होटल पर चाय के लिए ठहरे थे और मृतक महिला कार से सामान निकाल रही थी तभी हादसा हुआ. पुलिस ने कार चालक सहित अन्य कार सवार को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे रास्ते आ गई मौत
महिला अंकिता और उसके परिवार के सदस्यों के साथ बालाजी के दर्शन के करने जा रही थी. अंकिता और उसके पति लोकेश जैन लाखेरी हाइवे पर मधुबन होटल पर चाय के लिए ठहरे थे. इसी बीच हादसे का शिकार हो गए.अचानक हुए हादसे के बाद पति लोकेश पत्नी की मौत से सुध-बुध खो बैठे. 

Reporter- Sandeep Vyas 

Trending news