बूंदी में तीन युवक गिरफ्तार, एक अवैध देसी कट्टा और कारतूस बरामद
Advertisement

बूंदी में तीन युवक गिरफ्तार, एक अवैध देसी कट्टा और कारतूस बरामद

बूंदी कोतवाली पुलिस ने बताया कि रात को गश्त के दौरान संदिग्ध कार को रोककर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 बूंदी में तीन युवक गिरफ्तार, एक अवैध देसी कट्टा और कारतूस बरामद

Bundi: बूंदी कोतवाली पुलिस ने शहर में रात्रि  गश्त के दौरान एक संदिग्ध कार को रोककर जांच की तो उसमें तीन युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा. उसके बाद तलाशी लेने पर एक अवैध देसी कट्टा वह कारतूस बरामद किए गए. पुलिस ने कार को जब्त कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है.

बूंदी कोतवाली पुलिस ने बताया कि रात को गश्त के दौरान संदिग्ध कार को रोककर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कोटा जिले के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपियों में शाहरुख खान, शाहरुख अली, सोनू उर्फ शानू शामिल हैं.

पुलिस ने मौके पर जब तलाशी ली तो सोनू उर्फ शानू से एक देसी कट्टा मिला. शाहरुख अली से एक खाली कारतूस तथा शाहरुख खान के पास से एक जिन्दा कारतूस मिला है. बूंदी जिला कोटा और टोंक जिले की सीमा से लगा हुआ है. अपराधिक गतिविधियों में शामिल लोग रात के अंधेरे में बूंदी की ओर आ जाते हैं और यहां पर वारदात कर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हैं. ऐसे में पुलिस की कई बार गश्त के दौरान अपराधियों की धरपकड़ भी हुई है लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है कि वह लगातार एक के बाद एक वारदात कर कोटा टोंक सवाई माधोपुर चित्तौड़ भीलवाड़ा की ओर फरार हो जाते हैं.

Reporter-Sandeep Vyas

यह भी पढ़ें - 

Mundawar: दलित परिवार ने इस वजह से लगाई कलेक्टर से गुहार, सौंपा ज्ञापन

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

 

Trending news