श्रीगंगानगर: आग से बहुमंजिला दुकान का लाखों का माल जलकर खाक

श्रीगंगानगर के संतोष माता मंदिर रोड पर आग लगने से हड़कंप मच गया. आग स्पेयर पार्टस की तीन मंजीला दुकान में लगी.

श्रीगंगानगर: आग से बहुमंजिला दुकान का लाखों का माल जलकर खाक
आग लगने से हड़कंप मच गया

श्रीगंगानगर: जिले के संतोष माता मंदिर रोड पर आग लगने से हड़कंप मच गया. आग स्पेयर पार्टस की तीन मंजीला दुकान में लगी. देर रात लगी आग काफी तेजी से फैली और पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं आग की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. आग की सूचना पर दमकल की गाडियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद पर काबू पाया गया. हालांकी आग किन कारणों से लगी इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

जानकारी के मुताबिक संतोषी माता मंदिर रोड़ स्थित न्यू विक्की ऑटोमोबाइल की दुकान पर देर रात आग भड़क उठी. किसी को कोई जानकारी हो पाती उससे पहले आग दुकान सहित तीन मंजिल तक पहुंच और भड़क गई. आग की सूचना आस-पास के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को दी गई. आग की सूचना पर आनन फानन में दमकल की दर्जनभर गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास शुरु किए. आग काफी फैल चुकी थी तो दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. करीब पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

वहीं आग की सूचना पर दुकान मालिक और आसपास की दुकान मालिक भी मौके पर पहुंचे और अपनी दुकान बचाने के प्रयास किए. वहीं राहत की बात ये रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. वहीं आग के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया. साथ ही आग से नुकसान का आंकलन भी किया जा रहा है.