close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, जांच जारी

जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ के विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने इस्तगासे (न्यायालय) के माध्यम से रैणी पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. महिला ने इस्तगासे में विधायक मीणा पर दो साल पहले उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है.

अलवर: कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, जांच जारी
विधायक ने आरोपों को झूठा बताया है. (फाइल फोटो)

अलवर: जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ के कांग्रेस विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ एक महिला ने इस्तगासे (न्यायालय) के माध्यम से रैणी पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया है. महिला ने इस्तगासे में विधायक मीणा पर दो साल पहले उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है.

इस संबंध में रैणी थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि रैणी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने 10 अप्रैल को राजगढ़ न्यायालय में राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा के खिलाफ इस्तगासा दायर किया. इस्तगासे में महिला ने आरोप लगाया है कि दो साल पहले जौहरीलाल मीणा किसी बहाने से अपने साथ ले गए और उसके साथ बलात्कार किया.

न्यायालय में दर्ज हुआ था इस्तगासा
थानाधिकारी ने यह भी बताया कि न्यायालय से इस्तगासा शुक्रवार को रैणी थाने पर पहुंचा. जिसके बाद इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. प्रकरण की जांच के लिए सीआईसी-सीबी जयपुर भेजा गया है.

विधायक ने बताया आरोपों को झूठा
मामला सामने आने के बाद विधायक जौहरीलाल मीणा ने कहा है कि यह झूठे आरोप हैं, यह राजनीतिक षड्यंत्र है. मेरी छवि को खराब करने के लिए झूठा प्रकरण दर्ज कराया गया है. मुझ पर लगाए आरोप निराधार हैं.

कौन हैं जौहरी लाल मीणा
जौहरी लाल मीणा अलवर की राजगढ-लक्ष्मणगढ़ सीट से कांग्रेस के विधायक हैं. मीणा 1998 में भी कांग्रेस से विधायक चुने गए थे. 2018 के विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले मीणा चुनाव परिणाम आने के बाद अपने विवादित बयान के कारण चर्चा में आए थे.