close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर : रिहायशी इलाकों में व्यवसायिक गतिविधियां, केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग

राजस्थान की पिंक सिंटी यानि जयपुर में रिहायशी इलाकों में व्यवसायिक गतिविधियां रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ समय में राजधानी जयपुर में आगजनी के कई बड़े हादसे सामने आ चुके हैं, जिनमे कुछ लोगों की मौत भी हुई है। इन हादसों में एंटरटेनमेंट पैराडाइज स्थित रोज गार्डन, विद्याधर नगर में एक घर में लगी आग, जिसमें एक ​ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं मैसूर महल मैरिज गर्दन में लगी आग प्रमुख थी। ऐसे में इन तमाम हादसों के बावजूद प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है।

जयपुर : रिहायशी इलाकों में व्यवसायिक गतिविधियां, केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग
जयपुर- कैमिकल फैक्ट्री में आग

जयपुर। राजस्थान की पिंक सिंटी यानि जयपुर में रिहायशी इलाकों में व्यवसायिक गतिविधियां रूकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। गौरतलब है कि बीते कुछ समय में राजधानी जयपुर में आगजनी के कई बड़े हादसे सामने आ चुके हैं, जिनमे कुछ लोगों की मौत भी हुई है। इन हादसों में एंटरटेनमेंट पैराडाइज स्थित रोज गार्डन, विद्याधर नगर में एक घर में लगी आग, जिसमें एक ​ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं मैसूर महल मैरिज गर्दन में लगी आग प्रमुख थी। ऐसे में इन तमाम हादसों के बावजूद प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है।

आज एक बार फिर से आगजनी का बड़ा हादसा पेश आया है, जिसमे केमिकल के एक गोदाम में लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़िया जुटी हुई है। आग लगने की सूचना मिलने दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची है, जो फिलहाल आग पर काबू पाने की मशक्कत में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, यह आग खातीपुरा पुलिया के नीचे स्थित एक गोदाम में लगी है, जिसमें केमिकल के सामान रखे हुए थे। आग लगने के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं।