निंबाहेड़ा प्रतिमा विर्सजन के दौरान बड़ा हादसा, 3 युवकों की पानी में डूबने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382088

निंबाहेड़ा प्रतिमा विर्सजन के दौरान बड़ा हादसा, 3 युवकों की पानी में डूबने से मौत

Nimbahera: उपखंड क्षेत्र के कचरिया खेड़ी गांव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा सामने आया है. यहां विसर्जन के दौरान खदान में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई है. जानकारी में सामने आया कि डोरिया गांव में प्रतिमा की स्थापना हुई थी, जिसका विसर्जन किया जा रहा था. 

गहरे पानी में डूबने से तीन युवक की मौके पर ही मौत.

Nimbahera: उपखंड क्षेत्र के कचरिया खेड़ी गांव में प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा सामने आया है. यहां विसर्जन के दौरान खदान में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई है. जानकारी में सामने आया कि डोरिया गांव में प्रतिमा की स्थापना हुई थी, जिसका विसर्जन किया जा रहा था. विसर्जन के लिए प्रतिमा को कचरिया खेड़ी गांव की खदानों में लेकर गए. यहां गहराई में चले जाने से तीन युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद में तीनों को बाहर निकाल कर निंबाहेड़ा जिला चिकित्सालय पहुंचाया. यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद इन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में हाहाकार मच गया. घटना को लेकर निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी तुलसीराम ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान यह हादसा हुआ है. इन तीनो की उम्र 15 से 18 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली और कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- डांडिया खेलती लड़की को छेड़ा तो लोगों ने घेर कर जमकर कर दी धुनाई, चाकू गोदा, हालत नाजुक

जानकारी के अनुसार निम्बाहेड़ा के डोरिया निवासी सोनु(17) पुत्र काशीराम, रमेश(17) पुत्र जमना लाल, विमल(17) पुत्र पारस मेघवाल को बाहर निकालकर निंबाहेड़ा अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद गांव में हाहाकार मच गया. निंबाहेड़ा सदर थानाधिकारी तुलसीराम ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान यह हादसा हुआ है.

Trending news