निंबाहेड़ा में अवैध डोडा चूरा से भरी ब्रेजा कार जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1279947

निंबाहेड़ा में अवैध डोडा चूरा से भरी ब्रेजा कार जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ के सदर थाना निंबाहेड़ा पुलिस द्वारा शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान एक मारुति ब्रेजा कार से 47.600 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा जप्त किया. डोडाचूरा तस्करी के मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

निंबाहेड़ा: पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि सदर निंबाहेड़ा थानाधिकारी तुलसीराम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर नीमच चित्तौड़गढ़ हाईवे रोड थाने के सामने नाकाबंदी के दौरान नीमच की तरफ से एक मारुति ब्रेजा कार आती दिखी. जिसे नाकाबंदी में लगे थानाधिकारी और पुलिस जाब्ता हैड कांस्टेबल सुंदरपाल, कॉन्स्टेबल प्रमोद कुमार, नरेश कुमार, हरविंदर सिंह, जीवन लाल व देवीलाल द्वारा रोकने का प्रयास किया. पर चालक द्वारा कार को नहीं रोका गया. वह नाकाबंदी से कार को निकाल भागने लगा. जिसे बड़ी मुश्किल से बैरिकेड लगाकर रोका गया. कार की नियमानुसार तलाशी ली गई तो कार की डिग्गी में एक प्लास्टिक के कट्टे में भरा अवैध डोडा चुरा मिला, जिसका वजन 47.600 किलोग्राम हुआ.

अवैध अफीम डोडा चूरा से भरी ब्रेजा कार को जप्त कर आरोपी मनोहरपुरा थाना सिंगोली जिला नीमच निवासी श्यामसुंदर पिता मोहन दास बैरागी को गिरफ्तार किया है. जप्त अवैध अफीम डोडा चूरा की खरीद-फरोख्त के बारे में आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Deepak Vyas

ये भी पढ़ें- Karauli: फायरिंग में मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल, उपखंड कार्यालय के बाहर हुआ धरना प्रदर्शन

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news