चित्तौड़गढ़: करीब 4 क्विंटल डोडा चूरा समेत एक पिकअप जब्त, शम्भुपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387056

चित्तौड़गढ़: करीब 4 क्विंटल डोडा चूरा समेत एक पिकअप जब्त, शम्भुपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई

डीएसटी व शम्भुपुरा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनिवार रात एक पिकअप से 3 क्विंटल 92 किलो 700 ग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त किया है .

चित्तौड़गढ़: करीब 4 क्विंटल डोडा चूरा समेत एक पिकअप जब्त, शम्भुपुरा थाना पुलिस की कार्रवाई

चित्तौड़गढ़: डीएसटी व शम्भुपुरा थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनिवार रात एक पिकअप से 3 क्विंटल 92 किलो 700 ग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त किया है. आरोपी चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि डीएसटी प्रभारी भवानी सिंह पुलिस निरीक्षक मय टीम ने शम्भुपुरा थाना क्षेत्र में अरनिया पंथ गांव में ठिकरिया की तरफ से आने वाली एक संदिग्ध पिकअप को रुकवाने का प्रयास किया तो वाहन चालक गाड़ी को भगाकर अरनिया पंथ गांव की बंजारा बस्ती की तरफ ले गया.

यह भी पढ़ें: गांव खेड़ली रेल में मकान ढहने से पांच लोग दबे, एक मासूम की मौत, चार लोग घायल

जिला विशेष टीम ने उक्त गाड़ी का पीछा किया तो वाहन चालक वाहन को बंजारा बस्ती में छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जिसकी जिला विशेष टीम ने काफी तलाश की किंतु रात का समय होने के कारण नहीं मिला. उक्त गाड़ी में कट्टे भरे हुए थे, जिनमें अवैध मादक पदार्थ होने की पूर्ण संभावना होने के कारण प्रभारी जिला विशेष टीम ने उक्त घटना से थानाधिकारी शंभूपुरा नेतराम को अवगत कराया .थानाधिकारी मय जाप्ते के घटनास्थल पर पहुंचे.

थानाधिकारी ने नियमानुसार उक्त इसुजी पिकअप की तलाशी ली तो गाड़ी के अंदर 22 कट्टों में भरा हुआ डोडा चूरा मिला, जिसका मौके पर वजन किया तो कुल वजन 3 क्विंटल 92 किलो 700 ग्राम हुआ. पुलिस ने उक्त अवैध डोडा चूरा व इसुजी पिकअप को जब्त कर लिया. पुलिस थाना शम्भुपुरा पर अज्ञात अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है. 

Reporter- Deepak vyas

Trending news