Chittorgarh News: श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले 15 करोड़ 64 लाख रुपए, आज होगी पांचवें चरण की गिनती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2419157

Chittorgarh News: श्री सांवलिया सेठ के भंडार से निकले 15 करोड़ 64 लाख रुपए, आज होगी पांचवें चरण की गिनती

Chittorgarh News: मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्णधाम सांवलियाजी में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से 15 करोड़ 64 लाख रुपए निकले हैं. दिनांक 01 सितम्बर 2024 को भगवान श्री सांवलिया सेठ का भंडार खोला गया था. जिसकी गणना में प्रथम चरण से 08 करोड़ रुपए की राशि प्राप्त हुई थी. 

Chittorgarh News

Chittorgarh News: मेवाड़ के सुप्रसिद्ध कृष्णधाम सांवलियाजी में भगवान श्री सांवलिया सेठ के भंडार से 15 करोड़ 64 लाख रुपए निकले हैं. दिनांक 01 सितम्बर 2024 को भगवान श्री सांवलिया सेठ का भंडार खोला गया था. जिसकी गणना में प्रथम चरण से 08 करोड़ रुपए की राशि प्राप्त हुई थी. दूसरे चरण बुधवार को की गई गणना में ठाकुर जी के भंडार से 04 करोड़ रुपए की राशि प्राप्त हुई थी. शेष बची राशि की गणना शुक्रवार को की गई. शुक्रवार को की गई गणना में ठाकुर जी के भंडार से 01 करोड़ रुपए की राशि प्राप्त हुई. 

शुक्रवार को हुई चौथे चरण की गणना
शुक्रवार को चौथे चरण की गणना की गई. चौथे चरण की गणना में ठाकुर जी के भंडार से 02 करोड़ 64 लाख रुपए की राशि प्राप्त हुई. चारों चरणों में की गई गणना में ठाकुरजी के भंडार से इस माह अब तक कुल 15 करोड़ 64 लाख रुपए की राशि प्राप्त हुई है. शुक्रवार को गणना करने के बाद भी भंडार से प्राप्त सम्पूर्ण राशि की गणना नहीं हो पाई. शेष बची राशि की गणना कल शनिवार को पांचवें चरण के रूप में की जाएगी. 

गणना के दौरान ये लोग रहे मौजूद 
शुक्रवार को चौथे चरण की गणना श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल के मुख्य कार्यपालक अधिकारी व चित्तौड़गढ़ अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार, लेखाधिकारी राघव शर्मा, मन्दिर मण्डल बोर्ड के अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर, सदस्य संजय कुमार मण्डोवरा, भैरूलाल जाट, अशोक शर्मा, ममतेश शर्मा, शंभू सुथार, प्रशासनिक अधिकारी प्रथम घनश्याम जरवाल, प्रशासनिक अधिकारी द्वितीय नंदकिशोर टेलर मौजूद थे. 

साथ ही ठाकुरजी के भंडार से निकले सोना तथा चांदी का वजन करना भी शेष रहा. इधर श्री सांवलिया जी मंदिर मंडल भेंट कक्ष कार्यालय में नगद व मनी ऑर्डर के रूप में प्राप्त राशि की गणना तथा भेंट स्वरूप प्राप्त सोना तथा चांदी का वजन करना भी शेष रहा.

ये भी पढ़ेंः Kota News: रामगंज मंडी में 4 दिन में 3 से अधिक चोरी की वारदात, घर के अंदर से...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news