Kota News: रामगंज मंडी में 4 दिन में 3 से अधिक चोरी की वारदात, घर के अंदर से पानी की मोटर ले भागे चोर, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418105

Kota News: रामगंज मंडी में 4 दिन में 3 से अधिक चोरी की वारदात, घर के अंदर से पानी की मोटर ले भागे चोर, घटना CCTV में कैद

Kota Big News: कोटा जिले की रामगंज मंडी में पुलिस का डर शायद खत्म हो गया है. इसका उदारण आप शहर में हो रहे वारदातों को देखकर लगा सकते हैं. शुक्रवार को हाउसिंग बोर्ड में घर के अंदर रखी पानी की मोटर को बाइक पर आए दो चोर चुरा ले गए. जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

Kota News

Kota Big News: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंज मंडी में पुलिस का डर शायद खत्म हो गया है. इसका उदारण आप शहर में हो रहे वारदातों को देखकर लगा सकते हैं. शहर में चोर गिरोह अब छोटी-छोटी चीजों पर हाथ साफ कर रहे हैं. 

 

कभी पालिका की नाली पर रखी जालियां, तो कभी घरों के अंदर से पानी की मोटर चोरी, तो कभी छत बनाने की समान और कभी ट्रक की बैटरियों की चोरी की घटना लगातार सामने आ रही है. शुक्रवार को भी हाउसिंग बोर्ड में घर के अंदर रखी पानी की मोटर को बाइक पर आए दो चोर चुरा ले गए. जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 

 

शहर में हुई कई घटना के सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास है. फिर भी घटनाओं के खुलासे नहीं हो रहे. मोटर चोरी के मामले में पीड़ित ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. वहीं छत बनाने की समान के मामले में पुलिस को रिपोर्ट दी परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है.

 

शहर में 2 सितंबर को एक निजी लाइब्रेरी की पार्किंग से चोर से रेकी कर मास्टर की से बाइक को चुराकर फरार हो गया. जिसका एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. वहीं गुरुवार यानी 4 सितंबर को निजी होटल के सामने नालियों पर रखी लोहे की जालियों को चोर चुरा ले गए. इसका भी एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

 

चोर ऑटो लेकर जालियों को ऑटो में रखकर फरार हो गए. वहीं शुक्रवार को हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी ने बाइक से दो चोरों ने एक मकान की रेकी की. जिसके बाद वार देखकर घर के अंदर से पानी की मोटर चुराकर फरार हो गया. जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

 

मामले में सीआई रामनारायण भंवरिया ने बताया कि चोरी के मामले में पुलिस टीम काम कर रही है. 2 चोरों को गिरफ्तार कर एक बाइक को जप्त किया है. वहीं जिन-जिन घटनाओं की सीसीटीवी मिले हैं. जिनके आधार पर चोरों की पहचान कर खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Alwar News: डाक सेवा के चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों में फर्जीवाड़ा

Trending news