चित्तौड़गढ़:आवारा सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला,जमीन पर देता रहा लगातार पटकनी, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652674

चित्तौड़गढ़:आवारा सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला,जमीन पर देता रहा लगातार पटकनी, हुई मौत

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में आवारा सांडों का आतंक बढ़ता जा रहा है. आरपीएस कॉलोनी थाने के पास टीन की चद्दर से घरेलू सामान बनाने वाले 85 साल के बुजुर्ग गजानंद मेहरा पर अचानक एक सांड ने हमला कर दिया. 

चित्तौड़गढ़:आवारा सांड ने बुजुर्ग पर किया हमला,जमीन पर देता रहा लगातार पटकनी, हुई मौत

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में आवारा सांडों का आतंक बढ़ता जा रहा है. पिछले एक पखवाड़े में आवारा सांडों के हमले में एक बुजुर्ग सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसमें 85 साल के बुजुर्ग की कोटा के सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

आवारा सांड ने किया हमला 
मामला गुरुवार देर रात 9 बजे के आसपास आरपीएस कॉलोनी का है. आरपीएस कॉलोनी थाने के पास टीन की चद्दर से घरेलू सामान बनाने वाले 85 साल के बुजुर्ग गजानंद मेहरा घुमटी के ताला लगा घर लौटने की तैयारी कर रहे थे. इस दौरान पीछे से आए एक आवारा सांड ने उन पर हमला कर दिया. अचानक हुए सांड के हमले से बुजुर्ग खुद को संभाल नहीं सके, और जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद भी सांड उन पर लगातार हमला करता रहा.

बुजुर्ग को सांड से छुड़वाया 
यह सब देख आसपास मौजूद लोगों ने हिम्मत जुटा कर बड़ी मुश्किल से बुजुर्ग को सांड से छुड़वाया और नजदीक सरकारी अस्पताल पहुंचाया. सिर, सीने और पैर में गंभीर चोट आने के कारण ड्यूटी डॉक्टर ने बुजुर्ग को कोटा एमबीएस अस्पताल रैफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तौड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बुजुर्ग के परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. फिलहाल बुजुर्ग का शव कोटा अस्पताल ही है, परिवार के लोग शव रावतभाटा लाने की तैयारी कर रहे है.

सांडों के हमलों में घायल हो रहे राहगीर

आवारा सांड के हमले से बुजुर्ग की दर्दनाक मौत से स्थानीय लोगों में रोष देखने को मिल रहा है. लोगों ने बताया कि भैंसरोडगढ़ मार्ग पर मुक्तिधाम के पास नगर पालिका की ओर से लाखों रूपए खर्च कर गौशाला बनाई गई. बावजूद इसके बड़ी संख्या में मुख्य बाजारों और सड़कों के बीच बैठे आवारा गौवंश देखने को मिल जाते है. जो सड़क और बाजार में पैदल और दुपहिया वाहन चालकों पर हमला कर उन्हें चोटिल कर देते है. लोगों ने प्रशासन से अभियान चला कर आवारा गौवंशों को पकड़वाने और गौशाला में छुड़वाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- 

लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Trending news