निंबाहेड़ा: अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 2 अवैध पिस्टल और एक 12 बोर बंदूक जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424019

निंबाहेड़ा: अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 2 अवैध पिस्टल और एक 12 बोर बंदूक जब्त

Nimbahera, Chittorgarh news: अवैध हथियारों की धरपकड़ और हथियारों की तस्करी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करते हुए निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मैगजीन सहित 2 अवैध पिस्टल और एक 12 बोर बन्दूक जब्त की है.

निंबाहेड़ा: अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 2 अवैध पिस्टल और एक 12 बोर बंदूक जब्त

Nimbahera, Chittorgarh news: अवैध हथियारों की धरपकड़ और हथियारों की तस्करी के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करते हुए निम्बाहेड़ा कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से मैगजीन सहित 2 अवैध पिस्टल और एक 12 बोर बन्दूक जब्त की है. गिरफ्तार आरोपी सद्दाम उक्त पिस्टल और बंदूक को बेचने की फिराक में था. एएसआई सूरज कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यन्त ने बताया कि अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु जिले के थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए थे, जिसके तहत थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा फूलचंद टेलर पुलिस निरीक्षक के निर्देश पर थाने के एएसआई सूरज कुमार के नेतृत्व में कांस्टेबल रतन सिह, अमित कुमार, राकेश, विजय सिंह और अशोक की टीम गठित की गई. मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि कच्ची बस्ती निम्बाहेडा निवासी मोहम्मद शफीक उर्फ भोला उर्फ सददाम पुत्र रईस खां पठान के पास अवैध पिस्टल और 12 बोर बन्दूक हैं, जिसे उसने अपने घर में छुपा रखे हैं, जिन्हें बेचने की फिराक में है. 

एएसआई सूरज कुमार पुलिस जाब्ते के साथ कच्ची बस्ती निम्बाहेडा स्थित मोहम्मद शफीक उर्फ भोला उर्फ सददाम के घर पर पहुंचे, जहां पर मोहम्मद शफीक उर्फ भोला उर्फ सददाम ने पलंग पर एक 12 बोर बन्दूक खोलकर रखी थी और पास में एक सफेद रंग का विमल पान मसाला का बेग पडा हुआ था. पुलिस जाब्ते को देखकर आरोपी मौके से भागने लगा, जिसको पकड़कर पलंग पर स्थित सफेद रंग के बेग की चेन खोलकर देखा तो बेग के अन्दर 02 पिस्टल मिली. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में डॉक्टर बनने का सपना हुआ महंगा, पिछले साल के मुकाबले 10% तक बढ़ी मेडिकल फीस

मोहम्मद शफीक उर्फ भोला उर्फ सददाम द्वारा बिना वैध दस्तावेज या लाईसेन्स के अपने कब्जे में अवैध पिस्टल और 12 बोर बन्दूक रखना आर्म्स एक्ट का अपराध पाया जाने से अवैध पिस्टल और 12 बोर बन्दूक को जब्त किया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी को अनुसंधान के बाद गुरुवार को न्यायालय मे पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया. 2 पिस्टल और 12 बोर बन्दूक कहां से लाने और किसको बेचने के बारे में आरोपी से अनुसंधान जारी हैं. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद शरीफ उर्फ भोला के खिलाफ पूर्व में 5 आपराधिक प्रकरण विभिन्न थानों पर दर्ज है.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news