मालगाड़ी के झोंके से गिरकर एक शख्स की मौत, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1559092

मालगाड़ी के झोंके से गिरकर एक शख्स की मौत, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी

 रेलवे स्टेशन पर देर रात मालगाड़ी के झोंके से गिरकर एक यात्री अचेत हो गया. उसे जीआरपी पुलिस जिला चिकित्सालय लेकर आई जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. ऐसे में शव मुर्दाघर में रखवाया गया.

मालगाड़ी के झोंके से गिरकर एक शख्स की मौत, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी

चितौडगढ़: रेलवे स्टेशन पर देर रात मालगाड़ी के झोंके से गिरकर एक यात्री अचेत हो गया. उसे जीआरपी पुलिस जिला चिकित्सालय लेकर आई जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई. ऐसे में शव मुर्दाघर में रखवाया गया. जीआरपी हेड कांस्टेबल खलील अहमद ने बताया कि रात करीब 12:30 बजे बाद की यह घटना है. सूचना मिली की अज्ञात व्यक्ति घायल हालत में प्लेटफार्म नंबर 5 पुलिया के नजदीक गिरा पड़ा है. तत्काल जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची जहां से एंबुलेंस के जरिए उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

उसके पास ट्रेन से आने जाने का कोई टिकट नहीं मिला. वहीं कोई दस्तावेज भी नहीं पाया गया. मृतक की उम्र 55 से लेकर 60 साल के बीच है और उसने पर्पल कलर का टिपकी दार शर्ट और पैंट पहन और कत्थई कलर की जरसी पहनी है. उसके शरीर पर रगड़ के निशान हैं, प्रथम दृष्टया प्लेटफार्म पर ट्रेन के नजदीक खड़ा होने तथा किसी मालगाड़ी के तेज गति से निकलने के दरमियान झोंके से गिरकर अचेत होने की संभावना है. फिलहाल शव मुर्दाघर में रखवाया गया है इस संबंध में आसपास के पुलिस थानों में भी मैसेज किए गए हैं ताकि शिनाख्त करवाई जा सके शिनाख्त होने के बाद ही उसका पोस्टमार्टम होगा और उसके स्टेशन पर आने के कारण के बारे में कुछ बताया जा सकेगा.

वहीं, दूसरी खबर निकुम इलाके की है.  खेत पर पानी छोड़ने को लेकर परिवार के लोगों ने ही एक वृद्ध पर हमला कर दिया. उसे गंभीर हालत में देर रात तक जिला चिकित्सालय लाया गया. सूचना पर निकुंभ पुलिस पहुंचीl घटना दरअसल मीनाणा गांव की है। 70 वर्षीय सज्जन सिंह पुत्र चतर सिंह कल शाम अपने खेत पर थे.

खेत में पानी छोड़ने को लेकर दो गुटों में विवाद

इस दौरान उनके चचेरे भाई ने फसल में पानी छोड़ने के लिए मोटर चलाने को कहा. जैसे ही उसने मोटर चलाई चचेरे भाई के पोते भोपाल और नरेंद्र सिंह पुत्र लाल सिंह आक्रोशित हो उठे और लाठी कथा कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया. इस घटना में उसका सिर फट गया वही शरीर के अन्य हिस्सों पर भी गंभीर चोट आई. तत्काल ही उसके परिवार के लोग पहुंच गए और देर रात उसे जिला चिकित्सालय लाया गया। इस संबंध में सूचना पर निगम पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंची और रिपोर्ट लेते हुए उनके बयान दर्ज किए। इसके साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Trending news