रोते हुए मां ने अपने जिगर के तीन टुकड़ों को फंदे पर लटकाया, फिर खुद ने भी उठाया खौफनाक कदम
Advertisement

रोते हुए मां ने अपने जिगर के तीन टुकड़ों को फंदे पर लटकाया, फिर खुद ने भी उठाया खौफनाक कदम

एक मां अपनी ही तीन संतानों को फांसी के फंदे पर लटका दिया. बाद में खुद ने भी फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kapasan: एक मां अपनी ही तीन संतानों को फांसी के फंदे पर लटका दिया. बाद में खुद ने भी फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. पारिवारिक विवाद के चलते आत्महत्या करने की बात कही जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा है तथा एफएसएल टीम को मौके पर बुला कर साक्ष्य जुटाए हैं. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के बिजली संकट को लेकर एक और बुरी खबर, जानें वजह

कपासन सीआई फूलचंद टेलर ने बताया कि थाना क्षेत्र में काछिया खेड़ी गांव के मार्ग पर स्थित आरएनटी पोल्ट्री फार्म पर बीती रात को एक महिला और तीन बच्चों के फांसी पर लटके होने की सूचना मिली थी. यह सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उच्च अधिकारियों को सूचना देते हुए जांच शुरू की. 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि रतलाम जिले में रहने वाले भूरालाल आदिवासी करीब 7 साल से काछिया खेड़ी रोड पर स्थित आरएनटी पोल्ट्री फार्म पर है रह कर कार्य कर रहा था. यह बीती रात किसी कार्य से बाहर गया हुआ था. देर रात को पुनः लौटा तो पत्नी तथा तीनों बच्चे फंदे पर लटके हुए थे. इसने घटना को लेकर पोल्ट्री फार्म के मालिक को अवगत कराया तो उसने पुलिस को सूचित किया. 

थानाधिकारी ने बताया कि भूरालाल की पत्नी रूपा (28) पुत्री शिवानी (07) रितेश (05) व किरण (03) चारों फंदे पर लटके हुए थे. अंदेशा है कि पहले रूपा ने तीनों बच्चों को फांसी पर लटकाया और बाद में उसने खुद ने भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दी. इस पर कपासन पुलिस उप अधीक्षक गीता चौधरी भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें- डेगाना जीआरपी पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, किया ऐसा काम जिसे जानकर होगा गर्व

देर रात को एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया, जिसने साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने चारों के शव उतरवा कर कपासन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया हैं. घटना को लेकर उनके परिजनों को सूचना दी गई है. परिजनों के आने के बाद शव के पोस्टमार्टम होंगे. कपासन थानाधिकारी टेलर ने बताया कि अब तक की जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन पारिवारिक विवाद में आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस हर पहलू से मामले की जांच में जुटी हुई है.
Report- Deepak Vyas 

Trending news