Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ में परमाणु बिजलीघर अस्पताल में हंगामा, वजह जानकर आप भी कहेंगे ये गलत है..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839209

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ में परमाणु बिजलीघर अस्पताल में हंगामा, वजह जानकर आप भी कहेंगे ये गलत है..

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ में परमाणु बिजलीघर अस्पताल में हंगामें की खबर है, दरअसल ये विवाद इस लिए हुआ कि महिला ने इलाज के लिए मदद मांगी तो अस्पताल के मौजूद स्टॉफ ने मिसबिहेव किया,साथ आई मरीज अस्पताल के मुख्य गेट के सामने चक्कर खाकर गिर पड़ी थी.

 

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ में परमाणु बिजलीघर अस्पताल में हंगामा, वजह जानकर आप भी कहेंगे ये गलत है..

Chittorgarh news: चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा परमाणु बिजलीघर कर्मचारियों के अस्पताल में बीती रात जोरदार हंगामा देखने को मिला.बीती रात एक गैर कर्मचारी महिला मरीज को लेकर आई महिला तीमारदार ने ड्यूटी डॉक्टर पर पेशेंट ना देखने और मिसबिहेव करने का आरोप लगाया.महिला का कहना था कि उसके साथ आई मरीज अस्पताल के मुख्य गेट के सामने चक्कर खाकर गिर पड़ी. बावजूद इसके किसी भी स्टॉफ ने उसकी मदद नहीं की. यहां तक की स्टॉफ ने डॉक्टर का नाम तक बताने से इंकार कर दिया.जिसके बाद वो मरीज को सरकारी अस्पताल ले गई.

इधर घटना की जानकारी मिलने पर महिला के परिजन व स्थानीय लोग परमाणु बिजलीघर अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर को अस्पताल के मुख्य गेट पर बुलाने की मांग को लेकर विरोध जताया.वहीं, घटना की जानकारी मिलने महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति पारेता व अन्य जनप्रतिनिधीगण परमाणु बिजलीघर अस्पताल पहुंचे.पेशेंट को देखने से मना करने वाले डॉक्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई.

देर रात तक घटना की जानकारी मिलने पर एसडीएम दीपक सिंह खटाणा,सीआई रजनीश मय पुलिस जाब्ता पहुंच गए.महिला मरीज को दोबारा परमाणु बिजलीघर अस्पताल बुलवाया और दूसरे डॉक्टर ने उसका इलाज किया.

इस मामले में आरोपी डॉक्टर सुरेंद्र सैनी का कहना था कि उन्होंने छोटी मोटी समस्या होने पर सरकारी अस्पताल में दिखाने की बात कही थी. इस बात से महिला मरीज के साथ आई दूसरी महिला नाराज होकर वहां से चली गई.महिला कांग्रेस नगर अध्यक्ष ज्योति पारेता का कहना था कि ड्यूटी डॉक्टर की इमरजेंसी में अस्पताल में आए प्रत्येक मरीज को देखने की नैतिक जिम्मेदारी बनती हैं, चाहे वो डिपार्टमेंट से बाहर का व्यक्ति ही क्यों ना हो.

Reporter- Om Prakash

ये भी पढ़ें- चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग पर राजस्थान के इस NRI कारोबारी के ऐलान ने सरकारों को भी छोड़ा पीछे

 

 

Trending news