Churu: अवैध संबंध का विरोध पति पर पड़ा भारी, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की रची थी साजिश
Advertisement

Churu: अवैध संबंध का विरोध पति पर पड़ा भारी, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की रची थी साजिश

Churu News: चूरू  जिले के सादुलपुर में अवैध संबंध का मामला सामने आया है. आरोपी प्रेमी बलजीत सिंह को पुलिस ने गांव राघा बड़ी में दबिश देकर गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया. 

Churu News ZeeRajasthan

Churu News: चूरू  जिले के सादुलपुर में अवैध संबंध का मामला सामने आया है. जिसमें पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी के साथ मारने की भयानक साजिश रचीं थी. इस मामले में शामिल फरार आरोपी प्रेमी को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी पत्नी को पुलिस ने जेल भिजवा दिया है. वहीं दूसरी तरफ घटना में घायल पति महेंद्र सिंह हिसार में उपचाराधीन है.

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: बीजेपी माइक्रो मैनेजमेंट के तहत करेगी प्रचार, सभाओं का रूट चार्ट तैयार, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

मामले को लेकर थाना अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह झाझड़िया ने बताया कि, आरोपी प्रेमी बलजीत सिंह को पुलिस ने गांव राघा बड़ी में दबिश देकर गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया. जहां जज ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद घटना में इस्तेमाल में लिए गए हथियार जैसे हथौड़ा, प्लास, चाकू और पेचकश को बरामद करने की कार्रवाई की जाएगी.

 गौरतलब है कि मंगलवार को  महेंद्र सिंह के बेटे सचिन ने  थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसमें उसने  बताया कि 28 मार्च को वह अपने पिता महेंद्र सिंह और उसकी मौसी का लड़का अंकित  घर पर थे. अचानक दोपहर लगभग 1:30 बजे  खाना खाने के बाद उसके पिता महेंद्र सिंह घर में बने कमरे में आराम कर रहे थे.  उसी दौरान घर पर बलजीत मेघवाल और दाखा देवी आए.  

प्रेमी बलजीत ने उसकी मां के हाथ में हथौड़ा देते हुए उसके पिता को जान से मारने की बात कही. जिसके तुरंत बाद मकान में आराम कर रहे उसके पिता की गर्दन पर दोनों ने मिलकर चाकू, हथौड़ा, प्लास और पेचकश से  जानलेवा हमला कर दिया. 

बेटे की तरफ से दर्ज रिपोर्ट में बताया गया कि, उसने तथा अंकित (मौसी का लड़का) ने जब महेंद्र सिंह को छुड़ाने का प्रयास किया तो उन्होंने दोनों को जान से की धमकी दी. जिसके बाद दोनों लड़कों ने मौका पाकर  शोर मचाना शरू कर दिया, जिससे गांव के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए.  उसके पिता को मरा हुआ समझकर आरोपी  उन्हें छोड़कर भाग गए. 

आगे मामले में बताया कि,  उसकी मां राजपति के बलजीत के साथ अवैध संबंध थे. जिसका विरोध उसके पिता करते थे. इसी रंजिश के कारण उसके पिता पर तीनों ने जानलेवा हमला किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी.

ये भी पढ़ें- Bharatpur: सुजान गंगा नहर में मिला 12 वर्षीय मासूम का शव, होली के दिन से थी लापता

 

Trending news