सुजानगढ़ सड़क हादसे में 5 पुलिस कर्मियों की मौत, PM मोदी और CM गहलोत ने जताई संवेदना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1967140

सुजानगढ़ सड़क हादसे में 5 पुलिस कर्मियों की मौत, PM मोदी और CM गहलोत ने जताई संवेदना

Sujangarh road accident: राजस्थान में चुनावी माहौल में दर्दनाक घटना घटित हुई है. खींवसर थाने में तैनात सात पुलिस कर्मियों की चुनावी ड्यूटी के लिए तारानगर जा रही थी. पुलिस कर्मियों की कार ट्रक से जा टक्कराई, जिसमें एएसआई सहित पांच पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई.

Sujangarh road accident

Sujangarh road accident: राजस्थान में चुनावी माहौल में दर्दनाक घटना घटित हुई है. चुरू में सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र के बाघसरा फांटा के पास अल सुबह करीब 6 बजे हुए सड़क हादसे में 6 पुलिस कर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए, जिन्हें कानूता से नागौर के लिए रैफर किया, नागौर में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर के लिए पुलिस के घायल जवानों को रैफर कर दिया गया. 

जानकारी के अनुसार, खींवसर थाने में तैनात सात पुलिस कर्मियों की चुनावी ड्यूटी के लिए तारानगर जा रही थी. पुलिस कर्मियों की कार ट्रक से जा टक्कराई, जिसमें एएसआई सहित पांच पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. वहीं दूसरी तरफ सीएम अशोक गहलोत ने हादसे में मारे गए पुलिसकर्मियों की मौत पर संवेदना व्यक्त करते पीड़ित परिवारों को संबल की बात कही है. 

 

हादसे को लेकर डीएसपी शकील अहमद ने बताया कि मौके से सभी शवों को कानूता की मोर्चरी में रखवाया गया. बाद में सभी शवों को नागौर भेज दिया गया है. मौके पर नागौर एसपी सहित पुलिस विभाग के कई अधिकारी पहुंचे. जिन्होंने घटना पर दुख जताया.

मृतकों के नाम
मृतकों में एएसआई रामचंद्र कांस्टेबल कुंभाराम, थानाराम सुरेश मीणा, महेंद्र के नाम शामिल है. घायलों में सुखाराम हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल सुखाराम निवासी खींवसर शामिल है.

यह भी पढ़ें- 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

विद्याधरनगर में दिया कुमारी का जनसंपर्क, बोलीं- 25 नवम्बर को जनता देगी करारा जवाब

Trending news