Churu News: मां के आशीर्वाद से देवेंद्र झाझड़िया की दिन की शुरुआत, कार्यकर्ताओं का जताया आभार
Advertisement

Churu News: मां के आशीर्वाद से देवेंद्र झाझड़िया की दिन की शुरुआत, कार्यकर्ताओं का जताया आभार

Churu News: चूरू लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया ने शनिवार को मां के आशीर्वाद के साथ दिन की शुरुआत की. इसके बाद कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और आभार जताया.

 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू लोकसभा चुनाव संपन्न होने के साथ ही प्रत्याशियों ने राहत की सांस ली है. शनिवार को दिनभर प्रत्याशियों ने अपने घरों में रहकर आराम किया तथा परिवारजनों से मिलकर हंसी मजाक कर घर के भोजन का आनंद लिया. भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझडिया अपने गांव झाझड़िया की ढाणी में दिन की शुरुआत अपनी मां के आशीर्वाद से की कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए तथा उनका आभार जताया. 

सर्वश्रेष्ठ भारत निर्माण के लिए करेंगे काम
इस अवसर पर झाझड़िया ने कहा कि उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा. विकास के लिए जनता ने चुनाव लड़ा था. वह तो जनता के बीच गया था. लोगों का मान और सम्मान तथा प्यार स्नेह मिला. पहली बार लोकसभा चुनाव में किसान मजदूर बेरोजगारों ने अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को मिली टिकट का साथ दिया है. यह उसके लिए गौरव की बात है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से देश के लिए बनेगी विकास योजनाओं से क्षेत्र का सर्वांगीण विकास करेंगे.

कार्यकर्ताओं के बीच बैठा हूं यही है मेरी जीत-झाझड़िया 
झाझड़िया ने कहा कि उनको ज्यादा अनुभव नहीं था, लेकिन उनके चुनाव में कोई पॉलिटिकल व्यक्ति नहीं बल्कि 36 कौम के लोगों ने भागीदारी निभाई है. झाझड़िया ने कहा कि यही लोग कहते थे कि चुनाव के बाद नेता गायब हो जाते थे. कोई दिल्ली और जयपुर का कहकर जनता के वोट लेकर गायब हो जाते थे, लेकिन मैं अपने कार्यकर्ताओं के बीच बैठा हूं  तथा यही मेरी जीत मानता हूं. झाझरिया ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि देश में 400 पार तथा राजस्थान में 25 की 25 सीट बीजेपी जीत रही है. इसमें चूरू भी शामिल है. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापति

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: कोटा में गरजे अमित शाह, बोले- कान खोलकर सुनो राहुल बाबा..., पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news