Churu News: कांग्रेस पर्यवेक्षक राजपाल खरोला ने ली पार्टी सदस्य की बैठक, नेताओं के बीच जमकर हुई कहासुनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832242

Churu News: कांग्रेस पर्यवेक्षक राजपाल खरोला ने ली पार्टी सदस्य की बैठक, नेताओं के बीच जमकर हुई कहासुनी

Churu News: विधानसभा चुनावों को लेकर लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस सदस्य के साथ विचार विमर्श किया. लेकिन इस बैठक में नेताओं के बीट जमकर कहासुनी हुई. जिसके कारण कुछ नेता बिना कुछ कहे बैठक से उठ गए. 

Churu News: कांग्रेस पर्यवेक्षक राजपाल खरोला ने ली पार्टी सदस्य की बैठक, नेताओं के बीच जमकर हुई कहासुनी

Churu News:विधानसभा चुनावों को लेकर लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस सदस्य के साथ विचार विमर्श के लिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जरिए नियुक्त पर्यवेक्षक राजपाल खरोला एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंद्राज खीचड़ के सानिध्य में रतनगढ़ के माहेश्वरी भवन में बैठक का आयोजन हुआ.

इस दौरान बैठक के संचालन में हुई अव्यवस्थाओं से नाराज विधायक व वरिष्ठ नेताओं ने अपना सम्बोधन भी नहीं दिया.

कार्यक्रम के दौरान नेताओं में जमकर कहासुनी भी हुई, जो चर्चा का विषय बनी रही. इस दौरान पूर्व विधायक हाजी मकबूल मंडेलिया के सम्बोधन के दौरान भी हंगामा खड़ा हो गया. इस दौरान पर्यवेक्षक खरोला ने आह्वान किया कि सत्ता और संगठन जमीनी स्तर पर कार्य करें, साप्ताहिक ठोस कार्यक्रम बनाकर कार्य किया जाए. बूथ लेवल कमेटियों का गठन करें और बूथ कमेटी के सदस्य प्रत्येक घर में जाकर पर्चे, पोस्टर व बैनर द्वारा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आम लोग लाभांवित हुए है. सही ढंग से प्रचार किया जाएगा, तो कांग्रेस की सरकार पुन: सत्तासीन होनी तय है.

बैठक को राजस्थान महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज,वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष खानुखान बुधवाली, हनुमानगढ़ जिला अध्यक्ष सुरेंद्र दादरी, पीसीसी उपाध्यक्ष रफीक मंडेलिया, पूर्व जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी सहित एकबदर्जन से अधिक नेताओं ने संबोधित किया.बैठक में विधायक अनिल शर्मा व विधायक मनोज मेघवाल सहित काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि पर्यवेक्षक महोदय कार्यकर्ताओं की भी सुनो, तब जाकर जिले की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. कार्यकर्ताओं के आक्रोश को शांत करते हुए खरोला ने कहा कि जिले में उनका सात दिन का प्रवास रहेगा तथा हर विधानसभा मुख्यालय पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उनके विचार जानने के प्रयास किए जाएंगे. जिले में उनके प्रवास का उद्देश्य टिकटों का वितरण करना नहीं है, बल्कि संगठन को कैसे मजबूत किया जा सके, इसके लिए कार्य योजना बनाई जाएगी.

यह भी पढ़ें-

 विधायक शोभारानी कुशवाह को राजस्थान हाईकोर्ट की तरफ से मिली राहत, गिरफ्तारी पर रोक

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी गारंटी, जनता को किया आगाह, बोले- 45 दिन बाद आचार संहिता...

 

Trending news