Churu news: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी की गला दबाकर की हत्या, प्रेमिका भी गिरफ्तार
Advertisement

Churu news: प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी की गला दबाकर की हत्या, प्रेमिका भी गिरफ्तार

Churu News: प्रेम-प्रसंग में पत्नी के रोड़ा बनने पर गला दबाकर आरोपी पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने प्रेमिका को पीहर से किया गिरफ्तार. बता दें कि आरोपी पति को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Churu News Zee Rajasthan

Churu news: चूरू में प्रेम प्रसंग में पत्नी के रोड़ा बनने पर पति पर प्रेमिका द्वारा दबाव बनाने के बाद पत्नी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने पति के बाद अब प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने प्रेमी को उकसाने वाली प्रेमिका को उसके पीहर के यहां से गिरफ्तार किया है. मामले की जांच कर रही तारानगर डीएसपी मीनाक्षी ने बताया कि 15 मार्च की रात्रि मेहरी राजवियान निवासी रजाक खान ने अपनी पत्नी नजमा उर्फ रजिया का कपड़े से गला दबाकर हत्या कर दी थी. जिसमें पीहर पक्ष की ओर से हत्या करने का मामला दर्ज करवाया गया था.

प्रेमिका के कहने पर पत्नी की हत्या 
मामले की जांच में सामने आया कि रजाक और रुकसाना उर्फ साना उर्फ समीम के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसमें पत्नी नजमा उर्फ रजिया बाधा बन रही थी. प्रेमिका रुकसाना उर्फ साना उर्फ समीम प्रेमी रजाक को अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए दबाव बनाती और उसकी हत्या करने के लिए उकसा रही थी.

समीम को उसके पीहर रतननगर से किया गिरफ्तार 
प्रेमिका के बार-बार उकसाने पर रजाक ने 15 मार्च की रात को कपड़े से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने रजाक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. मामले की जांच में प्रेमिका के हत्या में शामिल होने पर पुलिस ने सोमवार दोपहर रुकसाना उर्फ साना उर्फ समीम को उसके पीहर रतननगर से गिरफ्तार कर लिया.जिसको शाम कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट प्रेमिका को जेल भेजने के आदेश दिए.

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: कोटपूतली में पीएम मोदी की सभा, मिल सकती है बड़ी सौगातें, कांग्रेस के आर्य ने कहा-तानाशाही को जनता देगी मुंहतोड़ जवाब, पढ़ें बड़ी खबरें

Trending news