Churu News: पुलिस ने स्लीपर बस से 1 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम के साथ 1 तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement

Churu News: पुलिस ने स्लीपर बस से 1 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम के साथ 1 तस्कर को किया गिरफ्तार

Sardarshahar, Churu News: चूरू के सरदारशहर की भानीपुरा पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए एक स्लीपर बस से 1 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

Churu News

Sardarshahar, Churu News: चूरू के सरदारशहर उपखंड के भानीपुरा पुलिस ने डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी के नेतृत्व में मार्च महीने में पांचवी बड़ी कार्रवाई करते हुए रविवार को बुकनसर फांटा के पास नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए एक स्लीपर बस से 1 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को बुकनसर फांटा के पास नाकाबंदी के दौरान स्लीपर बसों की चेकिंग की गई. इस दौरान सरदारशहर की ओर से गंगानगर जाने वाली एक स्लीपर बस को चेक किया गया तो स्लीपर बस में सवार एक संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ की गई तो उसके पास 1 किलो 300 ग्राम अवैध अफीम मिली.

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चित्तौड़गढ़ के चंदेरिया निवासी चेतन लुहार पुत्र गोपालराम लुहार को गिरफ्तार किया गया है, जो अपने गांव चंदेरिया से स्लीपर बस में सवार होकर गंगानगर जा रहा था. डीएसपी ने बताया कि मार्च महीने में भानीपुरा पुलिस की मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार यह पांचवीं बड़ी कार्रवाई है.

डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने बताया कि जप्त की गई अवैध अफीम की बाजार कीमत करीब साढ़े 6 लाख रुपये है. डीएसपी ने बताया कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के कारण तस्कर स्लीपर बसों में सवार होकर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं, ताकि पुलिस और आमजन को किसी भी प्रकार का कोई शक ना हो. 

डीएसपी ने बताया कि भानीपुरा पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों, शराब तस्करों और जुआरियो के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है और लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मध्य नजर भानीपुरा पुलिस की यह 11वीं करवाई है, जिनमें तीन कार्रवाई अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ की गई है.  

यह भी पढ़ेंः Pratapgarh News: राजस्थान का एक ऐसा मंदिर,जहां मनोकामना पूरी करने के लिए अग्नि कुंड पर चलते हैं भक्त

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: रांदा पुआं आज, घर-घर बन रहे पकवान, कल पूजेंगे शीतला माता

Trending news