शादी का झांसा देकर विधवा संग कई बार रेप, पीड़िता बोली- अब बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2426146

शादी का झांसा देकर विधवा संग कई बार रेप, पीड़िता बोली- अब बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र की एक महिला ने एक शख्स के खिलाफ शादी का झांसा देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. महिला ने कहा कि मैंने शादी के बारे में कहा तो ठाकरराम ने कहा सालासर में शादी नहीं होती है.

Churu news - zee rajasthan

Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र की एक महिला ने एक शख्स के खिलाफ शादी का झांसा देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की एक महिला ने मामला दर्ज करवाया है कि मेरी शादी 8 साल पहले सरदारशहर के एक गांव में हुई थी. 2021 में मेरे पति का स्वर्गवास हो गया था. 

शादी से पहले मेरे घर पर महाजन निवासी ठाकरराम उर्फ राजू पुत्र मेणाराम बंजारा का आना-जाना था. मेरे पति का देहांत होने के बाद ठाकरराम उर्फ राजू ने मेरे घर और ज्यादा आना-जाना शुरू कर दिया और मुझसे शादी करने का आश्वासन देने लगा. इसी आश्वासन के चलते ठाकरराम मुझे शादी का झांसा देकर 2022 में सीकर ले गया और मुझे वहां पर चार दिन तक रखा और मेरे साथ जबरन दुष्कर्म करता रहा. मैंने शादी करने के बारे में पूछा तो ठाकरराम ने कहा बाद में शादी कर लेंगे और मुझे वापस मेरे ससुराल छोड़ दिया. 

करीब एक महीने बाद ठाकरराम ने मुझे फोन करके कहा कि हम सालासर में शादी करेंगे तुम आ जाओ, तो मैं मेरे दोनों बच्चों को साथ लेकर सरदारशहर आ गई और सरदारशहर से मुझे ठाकरराम सालासर ले गया, जहां मुझे दो दिन तक सालासर धर्मशाला में रखा और मेरे साथ मेरी मर्जी के विरुद्ध दुष्कर्म किया. 

महिला ने कहा कि मैंने शादी के बारे में कहा तो ठाकरराम ने कहा सालासर में शादी नहीं होती है गांव में चलकर करेंगे और मुझे सरदारशहर वापस छोड़ दिया. ठाकरराम मुझे शादी का झांसा देकर कभी पल्लू बुलाता कभी लूणकरणसर बुलाता लेकिन मेरे साथ शादी नहीं की और मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा और ठाकरराम मेरे घर आता और शादी का कहकर मेरे साथ मेरी मर्जी के विरुद्ध दुष्कर्म करता रहता. 

अगस्त 2024 में ठाकरराम मेरे घर आया और मुझे कहा अभी तो शादी का मुहूर्त वगैरह नहीं है अगले महीने हम शादी कर लेंगे और अब मैं तेरे पास ही रहूंगा. अगस्त महीने में पूरे महीने ठाकरराम मेरे घर पर रहा और एक महीने तक लगातार मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा. 

करीब 10 दिन पहले मैंने ठाकरराम उर्फ राजू को कहा कि अब हमारी शादी का समय आ गया है हम शादी करेंगे तो रात्रि को ठाकरराम उर्फ राजू ने मेरे साथ मारपीट की और मेरी बिना सहमति के मेरे साथ दुष्कर्म किया और मुझे कहा कि तुमसे शादी नहीं करूंगा. अगर मुझे शादी के लिए कहा तो तुझे और तेरे दोनों बच्चों को जान से मार दूंगा. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news