Churu News: सास ने जलते चूल्हे में बहू को दिया धक्का, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2124753

Churu News: सास ने जलते चूल्हे में बहू को दिया धक्का, हुई मौत

Taranagar, Churu News: चूरू के तारानगर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां विवाहिता के पहीर पक्ष ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. 

Churu News: सास ने जलते चूल्हे में बहू को दिया धक्का, हुई मौत

Taranagar, Churu News: चूरू के तारानगर के साहवा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को 27 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है. पीहर पक्ष के लोगों ने पति, सास, ससुर व ननद पर दहेज के लिए तंग परेशान कर जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. 

वहीं, बेटी की हत्या को लेकर पीहर पक्ष व ग्रामीणों ने शुक्रवार दोपहर साहवा अस्पताल में विरोध प्रदर्शन किया, जहां दोषियों को गिरफ्तार करने व पुलिस पर समय रहते हुए कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. 

साहवा थानाधिकारी रामकरण सिद्धू ने बताया कि साहवा निवासी स्वाती की शादी 9 जुलाई 2019 को श्रीगंगानगर के सांवलसर निवासी गोपीराम के साथ हुई थी, जिसके एक बेटा व एक बेटी है. दिसंबर 2023 में स्वाती खाना बनाते समय जल गयी थी, जिस पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसको झुलसी हालत में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया था. 

पांच फरवरी 2024 को साहवा पुलिस थाना के हेड कांस्टेबल महेन्द्रराम ने स्वाती के पर्चाबयन लिए, जिसमें स्वाती ने बताया कि 21 दिसम्बर को ससुराल के लोग खेत में काम कर रहे थे, मैंने उनके लिए खाना बनाया था. इसके बाद सास शर्मिला आई और मुझे जलते हुए चूल्हे में धक्का दे दिया. वहीं, मुझे साइड में कर शरीर पर पानी डाल दिया और शोर मचाने पर सभी एकत्रित हो गए. दो तीन दिन बाद बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लेकर गए. इलाज करवाने के बाद मुझे ससुराल सांवलसर ले गए.

गुरुवार रात विवाहिता की साहवा के गर्वमेंट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हेा गई. मौत की सूचना के बाद पीहर व ग्रामीणों का ससुराल पक्ष के खिलाफ आक्रोश फूट पड़ा. परिजनों का आरोप है कि समय रहते अगर पुलिस कार्रवाई करती तो आज यह दिन नहीं आता. ग्रामीण व परिजनों ने मांग की है कि दोषी पुलिसकर्मी पर सख्त कार्रवाई की जाए. वहीं, ससुराल पक्ष के दोषियों को तुरन्त प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए. कार्रवाई नहीं होने तक शव नहीं उठाने की बात कहीं. 

यह भी पढ़ेंः Success Story: पिता का साया उठने के बाद टूट चुका था परिवार, बेटे ने IPS बन सपने को किया पूरा

यह भी पढ़ेंः राजस्थान SMS अस्पताल की बड़ी लापरवाही, युवक को गलत ब्लड चढ़ाने से हुई मौत

Trending news