Churu: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दौरे को लेकर बीदासर में तैयारियां जोरों पर
Advertisement

Churu: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दौरे को लेकर बीदासर में तैयारियां जोरों पर

चूरू के सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीदासर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां जोर शोर से की जा रही है.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के आगमन को लेकर तैयारियां

Churu: चूरू के सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीदासर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के आगमन को लेकर तैयारियां की जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 10 अक्टूबर को चूरू के बीदासर दौरे पर रहेगी. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां जोर शोर से की जा रही है. जानकारी के अनुसार 10 अक्टूबर को ग्राम बम्बू में पूर्व सरपंच व किसान नेता स्वर्गीय भंवरलाल ज्याणी का मूर्ति अनावरण किया जाएगा, जिसको लेकर सांसद राहुल कस्वां, पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल व जिला प्रमुख पति रवि आर्य ने बम्बू में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आयोजन को सफल बनाने का आह्वान किया और कार्यक्रम स्थल का मौका मुआयना किया.

इस दौरान पूर्व मंत्री खेमाराम मेघवाल ने कहा कि किसान नेता स्वर्गीय भंवरलाल ज्याणी के मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया शामिल होगी, जिसके लिए तैयारियां चल रही है. पूर्व मंत्री मेघवाल ने कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए, अगल अलग क्षेत्र के लोगों को जिम्मेदारियां सौंपकर कार्यकम को सफल बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करके आवश्यक स्थानों पर लोगों के आने-जाने की व्यवस्था करने एवं कार्यक्रम के समय व्यवस्था बनाए रखने के लिए यहां के युवाओं की एक अच्छी टीम बनानी होगी.

गांव के पास स्टेट हाइवे 20 के किनारे सभा स्थल के पंडाल पर चल रही तैयारियां का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस अवसर पर बीदासर पालिकाध्यक्ष सीताराम भोभरिया, उपप्रधान शोभसिंह, सांडवा मण्डल अध्यक्ष नारायण, बीदासर मण्डल अध्यक्ष अरुण तिवाड़ी, पार्षद रामनिवास बुगालिया, अंकित सारण, विक्रमसिंह, महावीरसिंह, देराजराम पोटलिया, मंनोज शर्मा, लालचंद सोनी, मनोज सारण, देवेंद्र सारण, बलजीत सारण, धनानाथ, हिरनाथ सिद्ध सहित अनेक नेता कार्यकर्ता मौजूद रहें.

Reporter - Gopal Kanwar

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news