सरदारशहर फायरिंग मामले में चारआरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड में हो सकते है बड़े खुलासे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223567

सरदारशहर फायरिंग मामले में चारआरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड में हो सकते है बड़े खुलासे

सरदारशहर के वार्ड 31 और 40 में 13 जून को हुई फायरिंग मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए, मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अरशद सहित चारों आरोपियों को शुक्रवार को जांच अधिकारी एसआई रामप्रताप गोदारा के नेतृत्व में पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. 

सरदारशहर फायरिंग मामले में चारआरोपी गिरफ्तार, पुलिस रिमांड में हो सकते है बड़े खुलासे

Sardarshahar: सरदारशहर के वार्ड 31 और 40 में 13 जून को हुई फायरिंग मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किए गए, मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अरशद सहित चारों आरोपियों को शुक्रवार को जांच अधिकारी एसआई रामप्रताप गोदारा के नेतृत्व में पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने चारों आरोपियों के 1 दिन की पुलिस रिमांड के आदेश दिए हैं. एसआई रामप्रताप गोदारा ने बताया कि, 13 जून को दो अलग-अलग जगह फायरिंग मामले में पुलिस ने  मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर अरशद , शाहरुख, इमरान और हिमायत को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया गया था.  इन  चारों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया, जहां  पुलिस ने चारों आरोपियों के 1 दिन की पुलिस रिमांड के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- सवाई माधोपुर के रणथंभौर में बाघिन टी 93 ने तीन शावकों को दिया जन्म

 आपको बता दें कि, 13 जून को सुबह वार्ड 31 में वार्ड 29 निवासी पूर्व पार्षद असलम खां चायल और उनके पिता मानखां चायल पर जमीन विवाद को लेकर फायरिंग की थी. फायरिंग के तुरंत बाद ही वार्ड 40 में 5 लाख की फिरौती नहीं देने पर मांगीलाल जैसनसरिया के घर के आगे फायरिंग की थी. मामला दर्ज करने के तुरंत बाद ही पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई. आखिरकार, हरियाणा के करनाल से मामले में लिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं अब पुलिस रिमांड के दौरान कई बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है.

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news