Churu: सुजानगढ़ ग्रामीण ओलंपिक में दो टीमों में जमकर चले लात घूंसे, कई खिलाड़ी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349600

Churu: सुजानगढ़ ग्रामीण ओलंपिक में दो टीमों में जमकर चले लात घूंसे, कई खिलाड़ी घायल

चुरू के सुजानगढ़ के बीदासर में  स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल में खिलाड़ी व समर्थकों के बीच मारपीट शुरू हो गई,  सूचना मिलने पर एसडीएम व तहसीलदार पुलिस जाब्ते के साथ खेल मैदान पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा एवं मारपीट करने वाले खिलाडियों को पुलिस ने हिरासत में लिया.

टीमों की लड़ाई के बाद पहुंची पुलिस

Churu: चुरू के सुजानगढ़ के बीदासर में राजेंद्र सुरेंद्र चोरड़िया स्टेडियम में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल पालिकाध्यक्ष सीताराम भोभरिया की अध्यक्षता में आयोजित किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि उपखंड अधिकारी श्योराम वर्मा, सीबीईओ संदीप व्यास, प्रधान संतोष मेघवाल ने खेल झंडा फहरा कर खेलों का शुभारंभ किया. इस दौरान उपस्थित खिलाड़ियों को खेल शपथ दिलाई गई. खेल प्रभारी सरदारसिंह रेवाड़ ने बताया कि कबड्डी व खो-खो खेल में 27 ग्राम पंचायतों की 47 टीमों के 540 बच्चों ने हिस्सा लिया. कबड्डी के उद्घाटन मैच में दुंकर व पारेवड़ा के बीच और खो-खो मैच मे ढाणी कालेरा व स्वामियां के बीच मुकाबला हुआ व टैनिस बॉल प्रतियोगिता का आयोजन ग्राम पंचायत दुंकर के खेल मैदान में आयोजित किया गया.

यह भी पढे़ं- हरीश चौधरी का बड़ा बयान, CM गहलोत को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने की चल रही अटकलें

खिलाड़ियों के बीच हुई जमकर लड़ाई

ग्रामीण ओलंपिक के दौरान चाड़वास व ढाणी कालेरा के बीच खेला गया कबड्डी मैच में जिसमें चाड़वास टीम विजेता रही. मैच जीत की घोषणा के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी व समर्थकों के बीच मारपीट शुरू हो गई, जिसमें चाड़वास के समर्थकों ने खिलाड़ियों पर कुर्सियां से वार किया और दोनों टीमों में जमकर लात घूंसे चलें, जिससे कई खिलाड़ी घायल हो गए. लड़ाई की सूचना मिलने पर एसडीएम व तहसीलदार पुलिस जाब्ते के साथ खेल मैदान पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा एवं मारपीट करने वाले खिलाडियों को पुलिस ने हिरासत में लिया.

खाने के नाम पर खानापूर्ति खिलाडियों ने किया विरोध

खिलाडियों ने बताया कि सुबह 8 बजे खेल प्रतियोगिता शुरू हो गई थी, लेकिन दो घंटे तक पीने के पानी का इंतेजार करते रहें, उसके बाद पानी की व्यवस्था हुई और खाने की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने के कारण अफरा तफरी मच गई. सैकड़ों खिलाड़ी खाने से वंचित रहें, जिसको लेकर खिलाड़ियों ने विरोध प्रदर्शन किया. खिलाड़ियों ने अपने निजी खर्च से बिस्किट भुजिया नमकीन खाकर भूख शांत की.ब्लॉक शिक्षा अधिकारी संदीप व्यास ने बताया की हमारी ओर से ग्राउंड व खिलाड़ियों की ड्रेस व्यवस्था थी, जो हमारी ओर से पर्याप्त थी, खाने पीने संबंधित व्यवस्था पंचायत समिति द्वारा की गई है. पंचायत समिति के विकास अधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि जितने हमे खिलाड़ियों के लिए खाने की सूची दी गई थी, उतने खाने की हमने व्यवस्था कर दी थी. 

कार्यक्रम में एसीबीओ सुखदेवा राम, आरपी गुलाबचंद, रचना पारीक, हंसराज छापोला, सुरेश जानू, मुरली मोसलपुरिया, पवन जांगिड़, बाबुलाल गुसाईवाल, प्रकाश गुसाईवाल आदि उपस्थित रहें.

Reporter - Gopal Kanwar

चुरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

 

Trending news