Churu News: चूरू में BSF जवान ने की आत्महत्या, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, गांव में मातम का माहौल
Advertisement

Churu News: चूरू में BSF जवान ने की आत्महत्या, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, गांव में मातम का माहौल

Churu News: चूरू में विनोद कुमार सैनी जो BSF में त्रिपुरा राज्य के बागमा सेक्टर उदयपुर में सिपाही के पद पर तैनात हैं जो पिछले डेढ़ महीने से छुट्टी लेकर गांव कुनसीसर आए थे, जो अब आत्महत्या कर ली है..

आत्महत्या

Churu: राजस्थान के चूरू के रतननगर थाने के एसएचओ जसवीर ने बताया कि मृतक विनोद के बड़े भाई गांव कुनसीसर निवासी सांवरमल सैनी ने बताया कि मेरा छोटा भाई विनोद कुमार सैनी जो BSF में त्रिपुरा राज्य के बागमा सेक्टर उदयपुर में सिपाही के पद पर तैनात है जो पिछले डेढ़ महीने से छुट्टी लेकर गांव कुनसीसर आया हुआ था. 

बता दें कि विनोद का 2011 में नॉकरी लगा था. चार भाईयों में सबसे छोटा था. विनोद आज सुबह खेत में काम करने के लिए गया था. सुबह करीब 10 बजे मेरे भतीजे मुकेश का फोन आया था कि मेरे पास विनोद का फोन आया है और विनोद ने फोन पर कहा कि वह कहा खेजड़ी से गिर गया. मेरा दम घुट रहा है. भतीजे मुकेश ने गांव के पास खेत में जाकर देखा तो विनोद खेजड़ी के नीचे बेहोशी की हालत मे पड़ा था और उसके गले पर रस्सी का निशान बना हुआ था.

साथ ही संभवत विनोद ने रस्सी से फांसी लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया और रस्सी की गांठ खुल जाने से वो नीचे गया और बेहोश हो गया. हम विनोद को निजी वाहन से चूरू के डीबी अस्पताल लेकर आए. डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने किसी पर हत्या का शक जाहिर नहीं किया है. एसएचओ जसवीर ने बताया कि विनोद ने आत्महत्या की है.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news