Rajasthan election: राजेन्द्र राठोड़ ने राजकुमार रिणवा के समर्थन में की जनसभा,हजारों की संख्या में जुटे समर्थक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974861

Rajasthan election: राजेन्द्र राठोड़ ने राजकुमार रिणवा के समर्थन में की जनसभा,हजारों की संख्या में जुटे समर्थक

Churu news: सरदारशहर से भाजपा प्रत्यासी पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा के समर्थन में प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ ने जनसभा व कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. 

राजेन्द्र राठोड़ ने की जनसभा

Churu news: सरदारशहर से भाजपा प्रत्यासी पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा के समर्थन में प्रतिपक्ष नेता राजेन्द्र राठौड़ ने जनसभा व कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. सम्मेलन में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी. राजेन्द्र राठोड़ का जन्मस्थान सरदारशहर विधानसभा का गांव हरपालसर है. राजेन्द्र राठोड़ यहां के लाडडले माने जाते है.

रिणवा के चुनाव जीताने से माफियाराज समाप्त 
राजेन्द्र राठोड़ ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजकुमार रिणवा जैसे संत का चुनाव जीताकर विधानसभा भेजे. राजकुमार रिणवा अनुभवी एवं शांत स्वभाव के धन्नी है. ऐसे व्यक्तित्व को चुनाव जीताने से माफियाराज समाप्त होगा एवं विधानसभा क्षेत्र में चल रही मंथली जैसी परम्पराओं पर भी रोक लगेगी.

इसे भी पढ़ें: Rajasthan Royals ने आवेश खान को किया टीम में शामिल , देवदत्त पडिक्कल बनें Lucknow Super Giants का हिस्सा

सरदारशहर को सुन्दर शहर बनाने का किया वादा 
 प्रदेश में आने वाले भाजपा सरकार के साथ सरदारशहर ताल से ताल मिलाए और रिणवा को विजयी बनाए. राजकुमार रिणवा ने कहा कि मैं आपनी पड़ोसी विधानसभा रतनगढ से तीन बार विधायक एवं एक बार मंत्री रहा हूं, एवं रतनगढ़ की 11 पंचायतें भी सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र का हिसा है. सरदारशहर एवं रतनगढ का रोटी और बेटी का रिस्ता है. मैं आप की सेवा करने आया हुं सपनो के सरदारशहर को सुन्दर शहर बनाने आया हूं. आप मेरा साथ दो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि कभी आपको निराशा नहीं मिलेगी. 

सभा में ये रहें मौजूद
सभा में मुरीलधर सैनी, सुरेश वर्मा, मदन औझा, भंवरलाल गौरसिया, गौरीशंकर शर्मा, मधुसुदन राजपुरोहित, राजेन्द्र राजपुरोहित आदि मौजूद रहें है.

राजकुमार रिणवा तीन बार 2003 मेंनिर्दलीय चुनाव निर्दलीय लड़कर बीजेपी के दिग्गज नेता हरिशंकर भाभड़ा और कांग्रेस के पंडित को हराया था. राजकुमार रिणवा 2008 और 2013  में रतनगढ़ से दो बार विधायक रह चुके हैं. पार्टी ने इस बार सरदारशहर से अपना प्रत्यासी बनाया है. 

इसे भी पढ़ें: 26-27 नवंबर को राज्य में एक नया पश्चिमी विक्षोभ होगा सक्रिय, जानें अपडेट

Trending news