चूरू: दोस्तों ने दबाव बनाकर पहले घर में करवाई चोरी, फिर हुआ बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1443822

चूरू: दोस्तों ने दबाव बनाकर पहले घर में करवाई चोरी, फिर हुआ बवाल

Churu News: राजगढ़ थाना क्षेत्र में दोस्ती के नाम पर दिल दहलाने वाली वारदात की गई और पहले चार दोस्तों ने एक युवक से उसी के घर मे चोरी करवाई और फिर..

घर में करवाई चोरी

Churu: राजगढ़ थाना क्षेत्र में दोस्ती के नाम पर दिल दहलाने वाली वारदात की गई. पहले चार दोस्तों ने एक युवक से उसी के घर मे चोरी करवाई और फिर पार्टी के लिए उससे जोहड़ में बुला पीट-पीटकर उसकी चमड़ी उधेड़ दी. गम्भीर हालत में परिजन 20 वर्षीय युवक को पहले राजगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सको ने उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया. 

पीड़ित का जिला अस्पताल में भामाशी निवासी 20 वर्षीय पंकज का उपचार जारी है. अस्पताल में उपचाराधीन पंकज ने बताया कि उसके दोस्त अनिल कुल्हड़िया, जयवीर सहारण, विकेश मान, सुरेंद्र झाझड़िया ने उससे पैसे उधार मागे तो पंकज ने घर की आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए इनकार कर दिया, जिसके बाद आरोपियों ने दोस्ती का हवाला देकर कैसे भी करके पैसे की व्यवस्था करने का दबाव बनाया और पंकज से उसके घर मे गहनों की चोरी करवाई और गहनों को बाजार में बिकवा आरोपियों ने पैसे ले लिए पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने 14 नवंबर को उसे टिब्बा मुंदी जोहड़ में पार्टी के लिए बुलाया और कहा जयवीर को 10 हजार रुपए की और आवश्यकता है. 

आपको बता दें कि पीड़ित ने जब साफ इंकार कर दिया तो आरोपियों को ना इतना ना ग्वार गुजरा की उन्होंने पंकज की बेल्ट और लाठियों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने जोहड़ के पानी में उसका मुंह डाल डालकर उसे बेरहमी से तब तक पीटा जब तक वह अचेत होकर जमीन पर नहीं गिरा. इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित पंकज के हाथ में जहर देकर उसे खाने का दबाव बनाया. सूचना पर राजगढ़ थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़ित के पर्चा बयान किए.

Reporter: Gopal Kanwar

 

Trending news