सवाई माधोपुर: CAA की समर्थन रैली में लगे राष्ट्रवाद के नारे, PM के नाम सौंपा ज्ञापन

रैली में शामिल सैंकड़ों लोगों ने नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में जमकर प्रदर्शन किया और जोर-शोर के साथ राष्ट्रवाद के नारे लगाए और जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री के नाम बिल के समर्थन का ज्ञापन सौंपा और प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. 

सवाई माधोपुर: CAA की समर्थन रैली में लगे राष्ट्रवाद के नारे, PM के नाम सौंपा ज्ञापन
सवाई माधोपुर में विभिन्न राष्ट्रवादी संगठनों द्वारा विशाल रैली निकाली गई.

अरविंद सिंह, सवाई माधोपुर: नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में आज यानी की सोमवार को सवाई माधोपुर में विभिन्न राष्ट्रवादी संगठनों द्वारा विशाल रैली निकाली गई. समर्थन रैली बजरिया स्थित आस्था सर्किल से रवाना होकर शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंची.

यहां रैली में शामिल सैंकड़ों लोगों ने नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में जमकर प्रदर्शन किया और जोर-शोर के साथ राष्ट्रवाद के नारे लगाए और जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री के नाम बिल के समर्थन का ज्ञापन सौंपा और प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. 

समर्थन रैली में शामिल प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जिस बिल का 1947 से इंतजार था. उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लाया गया और दोनों सदनों में पारित किया गया. प्रदर्शनकारियों ने नागरिकता संशोधन कानून  बनाने पर केंद्र की भाजपा सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया.

बता दें कि सोमवार को ही यानी की आज राजस्थान के ही बारां के छबड़ा और सीसवाली कस्बे में बीजेपी, विहिप, आरएसएस, बजरंगदल, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने विशाल रैली निकाल कर नागरिक संसोधन बिल का समर्थन किया.

नागरिकता बिल के समर्थन में रविवार को बीजेपी, विहिप, आरएसएस, बजरंगदल, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, महाकाल मित्र मंडल, अखाड़ा समिति, व्यापार मंडल, भारतीय किसान संघ, भारत विकास परिषद, पतंजलि सहित अन्य संगठनों ने रैली निकाली.

छबड़ा में रैली गायत्री मंदिर से शुरू हुई, जिसमें कार्यकर्ता तिरंगा और भगवा पताकाएं लेकर नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह के समर्थन में नारेबाजी करते चल रहे थे. रैली धरनावदा चौराहा, आजाद सर्किल, अहिंसा सर्किल होते हुए एसडीएम कार्यालय के सामने पहुंची. यहां वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से लाया गया नागरिकता संशोधन बिल हर देशवासी के समर्थन में है. इससे गुमराह होने की जरूरत नहीं है.