close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चित्तौड़गढ़ डेयरी एमडी के पद को लेकर विवाद जारी, किया प्रदर्शन

डेयरी अध्यक्ष की टीम द्वारा पिछले कुछ समय से निगरानी के दौरान डेयरी संयत्र में आने वाले दूध से भरे दो टेंकर में से एक के खाली होने के बाद उसकी नंबर प्लेट भरे हुए टेंकर के बाहर लगाकर उक्त टेंकर को डेयरी संयत्र से गायब कर देने का मामला दर्ज हुआ है. 

चित्तौड़गढ़ डेयरी एमडी के पद को लेकर विवाद जारी, किया प्रदर्शन

चित्तौड़गढ़: लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के हटने के बाद से ही प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा चित्तौड़गढ डेयरी महाप्रबंधक पद पर सोहनलाल बड़वा की नियुक्ति के साथ ही डेयरी अध्यक्ष बद्रीजाट और एमडी के बीच लगातार चल रही खींचतान अब जग जाहिर होने लगी है. जिसके चलते शुक्रवार को डेयरी संघ से जुड़े सदस्यों द्वारा सड़क पर उतरकर एमडी को हटाने की मांग की गई.

हाल ही में पहले एसीबी की टीम ने शिकायत पर डेयरी संयत्र की आकस्मिक जांच करते हुए दूध व घी के नमूने लिए थे तो वहीं मंगलवार देर रात डेयरी संयत्र से ही दूध से भरा एक टेंकर गायब हो जाने का मामला सामना आया है. दरअसल, डेयरी अध्यक्ष और एमडी के बीच तालमेल नहीं होने से खींचतान जारी है. 

इसी के चलते डेयरी अध्यक्ष की टीम द्वारा पिछले कुछ समय से निगरानी के दौरान डेयरी संयत्र में आने वाले दूध से भरे दो टेंकर में से एक के खाली होने के बाद उसकी नंबर प्लेट भरे हुए टेंकर के बाहर लगाकर उक्त टेंकर को डेयरी संयत्र से गायब कर देने का मामला दर्ज हुआ है. डेयरी अध्यक्ष के मुताबिक यह खेल एमडी की मिलीभगत से पिछले कई दिनों से चल रहा था जिनके द्वारा विगत दिनों डेयरी संयत्र में जांच के नाम पर छापा डलवाकर बड़े भ्रष्टाचार को ढकते हुए उसकी आड़ में टेंकर चोरी का काला कारोबार चल रहा था. 

इस मामले में कार्यवाही और एमडी को अविलम्ब हटाने की मांग को लेकर आज समस्त दूध उत्पादक सदस्य, अध्यक्ष, दूध उत्पादक सहकारी समितियों के सदस्यों द्वारा जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट चैराहे पर मानव श्रृंखला बनाकर जोरदार विरोध प्रदर्शन करते हुए जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.