जयपुर: चोरी करने आए बदमाशों ने की फायरिंग, तीन लोग हुए घायल

व्यापारी के घर पर देर रात 2 बजे के करीब 8 से 10 नकाबपोश घुस आए और बंदूक की नोक पर व्यापारी घासी और उसकी पत्नी से घर और तिजोरी समेत दुकान की चाबियां लाने के लिए कहा.

जयपुर: चोरी करने आए बदमाशों ने की फायरिंग, तीन लोग हुए घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू के देहलाला गांव में देर रात करीब 2 बजे एक व्यापारी के घर पर कुछ नकाबपोशों ने डाका डाल दिया. हालांकि, वारदात को अंजाम देते वक्त शोर मच जाने के कारण नकाबपोश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन अचानक शोर मचने के कारण उन्होंने कई राउंड फायरिंग की जिसमें अध्यापक सहित 3 लोग घायल हो गए. 

शोर मचने के बाद अपनी जान बचा कर भाग रहे नकाबपोशों द्वारा कई राऊड फायरिंग की गई. जानकारी के मुताबिक देहलाला गांव में घासी व्यापारी के घर पर देर रात 2 बजे के करीब 8 से 10 नकाबपोश घुस आए और बंदूक की नोक पर व्यापारी घासी और उसकी पत्नी से घर और तिजोरी समेत दुकान की चाबियां लाने के लिए कहा. इससे पहले कि नकाबपोश अपने मकसद में कामयाब हो पाते घासी और उसकी पत्नी समेत आस पड़ोस के लोगों ने शोर मचा दिया जिससे वो हड़बड़ा गए और खुद को बचाने के चक्कर में अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. 

इस फायरिंग में व्यापारी के रिश्तेदार जो एक अध्यापक है उसे गोली लग गई. वहीं नकाबपोश द्वारा एक चायवाले को भी घायल कर दिया गया. गौरतलब है कि व्यापारी के घर के पास ही एक मंदिर है जहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के बाद कई लोग मंदिर में ही सो गए थे लेकिन जब नकाबपोश व्यापारी के घर पहुंचे तो मंदिर में सो रहे एक व्यक्ति ने मंदिर की छत पर जाकर शोर मचा दिया था. 

वहीं घटना के बाद सुबह आक्रोशित लोगों ने पुलिस और विधायक को मौके पर बुलाने की मांग की और इसके चलते चाकसू लालसोट रॉड को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे.