3 घंटे बाद दुकान में वापस लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Advertisement

3 घंटे बाद दुकान में वापस लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

दौसा के कोतवाली थाना क्षेत्र में बाबा जी की छावनी रोड पर स्थित एक प्रोविजन स्टोर की दुकान में देर रात्रि करीब एक बजे आग लगने की सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को मिली सूचना पर कोतवाली पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची.

3 घंटे बाद दुकान में वापस लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Dausa: दौसा के कोतवाली थाना क्षेत्र में बाबा जी की छावनी रोड पर स्थित एक प्रोविजन स्टोर की दुकान में देर रात्रि करीब एक बजे आग लगने की सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को मिली सूचना पर कोतवाली पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची.

जहां समय रहते दमकल ने आग पर काबू पाया और आग बुझाने के बाद दमकल की गाड़ी और पुलिस वापस लौट गए. ऐसे में दुकानदार भी दुकान को बंद कर घर में सो गए, लेकिन तड़के सवेरे करीब चार बजे फिर से दुकान में आग भभक गई. फिर से आग लगने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस बार आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. ऐसे में दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखा परचूनी का लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. दुकानदार की माने तो आगजनी की घटना में तीस लाख रुपये का नुकसान हो गया.

यह भी पढ़ें-जानिए कैसे DSP पिता की बेटी बनी बॉलीवुड की सबसे बोल्ड 'डीवा'

परचून की दुकान में आग कैसे लगी अभी तक यह स्थिति साफ नहीं हो पाई है लेकिन प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट आग लगने का कारण माना जा रहा है. वहीं आगजनी की घटना में लाखों रुपए के नुकसान के बाद दुकान मालिक और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब कोतवाली थाना पुलिस आगजनी की घटना के कारणों की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

शुरू में दुकान में आग कम थी ऐसे में दमकल की गाड़ी आग बुझाकर वापस लौट गई थी. साथ ही दुकानदार भी आग बुझाने के बाद निश्चित होकर दुकान बंद कर वापस घर जाकर सो गया, लेकिन दोबारा आग लगने के बाद दुकान में रखा सामान आग की भेंट चढ़ गया.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news