बांदीकुई: जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं में झगड़ा, विवाद में 7 माह की बच्ची की नीचे गिरने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405087

बांदीकुई: जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं में झगड़ा, विवाद में 7 माह की बच्ची की नीचे गिरने से मौत

Bandikui: दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के नंदेरा गांव की गोवर्धन ढाणी में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं में झगड़ा हो गया. झगड़े में एक साढे सात माह की अबोध बालिका की मौत की बात सामने आ रही है. 

 बच्ची गिरी नीचे

Bandikui: राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई थाना क्षेत्र के नंदेरा गांव की गोवर्धन ढाणी में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर महिलाओं में झगड़ा हो गया. झगड़े में एक साढे सात माह की अबोध बालिका की मौत की बात सामने आ रही है. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं मृतक बालिका की दादी को बांदीकुई अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं मृतक बालिका के शव को मोर्चरी में रखवाया, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

मृतक बालिका के परिजनों का कहना है कि 15 बीघा जमीन पर स्टे लगा हुआ है और उसके बावजूद भी दूसरा पक्ष जमीन पर काम शुरू कर रहा था, जिसे महिलाओं ने टोका तो दूसरे पक्ष की महिलाओं ने धक्का-मुक्की कर मारपीट शुरू कर दी, जिसके चलते दादी की गोद में साडे 7 माह की बालिका नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात

वहीं बांदीकुई थाने के उप निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर आपस में दो पक्षों में झगड़ा होने की सूचना मिली थी, इसके चलते मौके पर पहुंचे घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं मृतक बालिका के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. अब पूरे प्रकरण की जांच पड़ताल की जा रही है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बालिका की मौत की सही वजह सामने आएगी, फिलहाल प्रकरण को लेकर जांच जारी है.

Reporter: Laxmi Sharma

खबरें और भी हैं...

तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब

जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक

भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए

Trending news