Lok sabha Chunav 2024: कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, महवा विधानसभा से नहीं जीती बीजेपी, तो दे दूंगा इस्तीफा...
Advertisement

Lok sabha Chunav 2024: कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, महवा विधानसभा से नहीं जीती बीजेपी, तो दे दूंगा इस्तीफा...

Dausa Lok sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव की कैंपेनिंग करते हुए कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महवा विधानसभा से अगर बीजेपी नहीं जीती, तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. किरोड़ी का यह बयान क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Cabinet Minister Kirodi Lal Meena Dausa

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान की भजनलाल शर्मा सरकार में कैबिनेट मंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा दौसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा को जीत दिलाने के लिए सुपर एक्शन में हैं. किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को दौसा जिले के महवा में सर्व समाज के लोगों की बैठक को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि महवा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी हारी, तो वह अपना मंत्री पद छोड़ देंगे. किरोड़ी लाल के इस बयान के बाद बैठक में मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए. मंत्री किरोड़ी मीणा का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों में चर्चा का बड़ा विषय बना हुआ है.

महवा क्षेत्र के निवासी हैं किरोडी लाल मीणा
वहीं, किरोड़ी लाल मीणा ने बैठक में मौजूद लोगों से कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में देश हित में काम किया और हर वर्ग का ध्यान रखा. यहां तक कि एसटी एससी वर्ग के आरक्षण को भी 10 साल बढ़ाया, लेकिन कांग्रेस आरक्षण खत्म करने का भ्रम फैला रही है. लोग कांग्रेस के इस बहकावे में नहीं आए. मैंने हमेशा सर्व समाज के लिए लड़ाई लड़ी है और एसटी एससी के आरक्षण के लिए सबसे आगे रहा हूं. मैंने कभी भी पद की परवाह नहीं की. बल्कि जनहित के लिए राजनीति की है. दरअसल, किरोड़ी लाल मीणा महवा क्षेत्र के खोहरा मुल्ला गांव के निवासी हैं. वह खुद और उनकी पत्नी यहां से विधायक रह चुके हैं और वर्तमान में उनके भतीजे राजेंद्र प्रधान महवा से विधायक हैं.

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

पढ़ें दौसा की एक और खबर 

Dausa Lok sabha Chunav 2024: पूर्व सीएम अशोक गहलोत आज दौसा जिले दौरे पर रहेंगे. सिकराय के गीजगढ़ में अशोक गहलोत आएंगे, जहां नया कुआ ढाणी में पूर्व सीएम गहलोत सभा को संबोधित करेंगे. सभा में भीड़ जुटे, इसके लिए कांग्रेसी लगातार प्रयास कर रहे हैं. हेलीकॉप्टर से दोपहर बाद गहलोत दौसा पहुंचेंगे. दौसा में सभा कर पूर्व सीएम अशोक गहलोत जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट अपील करेंगे.

ये भी पढ़ें- Dholpur News: मुर्गी की मौत पर हुआ झगड़ा, शिकायत करने गई महिला तो किया हमला

Trending news