Dholpur News: मुर्गी की मौत पर हुआ झगड़ा, शिकायत करने गई महिला तो किया हमला
Advertisement

Dholpur News: मुर्गी की मौत पर हुआ झगड़ा, शिकायत करने गई महिला तो किया हमला

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर शहर के अहमदपुर गांव में मुर्गी मारने के शिकायत लेकर पहुंची महिला पर 2 आरोपी युवकों ने हमला कर दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. फिलहाल, जिला अस्पताल में पीड़िता इलाज चल रहा है. 

 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के अहमदपुर गांव में मुर्गी मारने को लेकर हुए विवाद में एक महिला पर हमला करने और मारपीट में गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है. घायल हुए महिला को बाड़ी अस्पताल से गम्भीर हालत में धौलपुर रेफर किया गया है. घटना को लेकर घायल महिला के भाई ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

महिला पर ही युवकों ने कर दिया हमला
जानकारी के अनुसार, पूरा मामला तेज गति से बाइक चला रहे गांव के दो युवकों से जुड़ा है, जिन्होंने तेज गति बाइक से गांव में सड़क पर घूम रही पीड़िता की मुर्गी को मार दिया. दुर्घटना में मुर्गी की मौत के बाद जब महिला मामले की शिकायत करने उन युवकों के घर पहुंची, तो महिला पर ही युवकों ने हमला कर दिया. घटना को लेकर पीड़िता के भाई की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. 

जिला अस्पताल में चल रहा पीड़िता का इलाज 
घटना में घायल महिला रुबीना पत्नी शाकिर के बाड़ी निवासी भाई कासिम पुत्र बज्जी मुसलमान ने बताया कि उसकी बहन रुबीना पास के गांव अहमदपुर में रहती है. ईद के त्योहार पर जब वह अपनी बहन से मिलने और न्योता खाने शाम के वक्त उसके घर पहुंचा, तो देखा कि रुबीना को पड़ोसी युवक बुरी तरह मारपीट कर रहे हैं, तो उसने बीच बचाव किया, तो पड़ोसियों ने उस पर भी हमला किया. इस दौरान शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग आ गए, जिन्होंने जैसे-तैसे मामले को शांत कराया. इस दौरान सिर में डंडा लगने से रुबीना बुरी तरह घायल हो गई, जिससे तुरंत बाड़ी अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद रुबीना को जिला अस्पताल धौलपुर रेफर किया है. 

तफ्तीश में जुटी पुलिस
घटना को लेकर घायल रुबीना ने होश में आने पर बताया कि उसकी मुर्गी घर के बाहर सड़क पर घूम रही थी. इस दौरान गांव के पड़ोसी युवक मकबूल और बल्लू पुत्र दिन्नू तेज गति से बाइक चला कर आए और मुर्गी को टक्कर मार दी, जिससे मुर्गी की मौत हो गई. जब वह शिकायत करने उनके घर गई, तो उस पर हमला कर दिया. वहीं, सदर थाना अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि अहमदपुर गांव में झगड़े में एक महिला घायल हुई है, जिसे धौलपुर रेफर किया है. घटना को लेकर घायल महिला के भाई ने रिपोर्ट दिया, जिसका मामला दर्ज कर जांच हेड कांस्टेबल सत्य प्रकाश को सौंपी गई है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: अलवर में चुनावी हुंकार भरेंगे BJP के 'चाणक्य', यादव वोट बैंक पर रहेगी नजर, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news