राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी का बड़ा बयान, कहा- ये बड़ी चुनौती है..
Advertisement

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री किरोड़ी का बड़ा बयान, कहा- ये बड़ी चुनौती है..

Dausa news: कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने बयान दिया है.कहा कि प्रदेश की जनता से जो किये वादे उन्हें पूरा करेंगे.जवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं हो,पेपर लीक नहीं हो, कानून की व्यवस्था बेहतर हो.यह हमारे लिये बड़ी चुनौती होगी.

कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा.

Dausa​ news: सवाई माधोपुर से विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद देर रात्रि को दौसा के नांगल प्यारी वास में स्थित मीणा हाईकोर्ट पहुंचे. जहां उन्होंने रात्रि विश्राम किया तो वहीं, सुबह समर्थकों से भी मुलाकात की.किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से मुखातीब होते हुए कहा चुनाव के दौरान प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे.

तुष्टिकरण की स्थिति

उन्हें प्राथमिकता के साथ पूरा करेंगे साथ ही प्रदेश के युवाओं के साथ खिलवाड़ नहीं हो, पेपर लीक नहीं हो कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर हो यह हमारे लिए बड़ी चुनौती होगा.पिछली सरकार के दौरान जो भेदभाव और तुष्टिकरण की स्थिति रही वह नहीं हो इस पर भी हमारा ध्यान होगा.

मैं खुद एक गरीब परिवार से हूं 

 वहीं, किरोड़ी ने कहा मैं खुद एक गरीब परिवार से हूं और सामूहिक मंत्रिमंडल मिलकर गरीबों का विशेष ध्यान रखेंगे वंचित शोषित लाइन में सबसे अंत में खड़े व्यक्ति को भी हम संपन्न करें और बराबरी पर लाये इस पर पूरा फोकस होगा.

ये अंतोदय की सोच है 

कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा अयोध्या का एयरपोर्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महर्षि वाल्मीकि के नाम से नामकरण किया है और संभावित देश के पहले प्रधानमंत्री हैं जो वाल्मीकि के घर पहुंचे उनके हाथ से बनी चाय पी और उनसे बात की ऐसे में भाजपा का सोच अंतोदय की सोच है गरीब का उत्थान कैसे हो उन्हें समृद्ध कैसे बनाएं इसके लिए केंद्र सरकार ने भी एक से एक बेहतरीन योजनाएं चला रखी है और राजस्थान में भी ऐसी योजनाएं चलाएंगे ताकि गरीब वंचित का भी उत्थान हो.

कैला मैया के दरबार में किरोड़ी

इसके बाद मंत्री किरोड़ी लाल मीणा मीणा हाईकोर्ट से सिद्ध पीठ घाटा मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे जहां बालाजी की पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की तो वही महंत नरेश पुरी महाराज से मुलाकात कर बालाजी की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा करौली जिले में स्थित कैला मैया मंदिर के लिए रवाना हुए कैला-मैया में किरोड़ी की विशेष आस्था है, जहां वह पूजा अर्चना करेंगे.

ये भी पढ़ें- ये भजनलाल का मंत्रिमंडल है, इसमें नए चेहरे, उम्रदराज सियासी खिलाड़ी, पढ़े-लिखे अनुभवी सब हैं..

 

Trending news