Dausa News: गैस सिलेंडर में आग लगने से दो महिला कर्मी झुलसीं,भांडारेज सीएचसी में इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227041

Dausa News: गैस सिलेंडर में आग लगने से दो महिला कर्मी झुलसीं,भांडारेज सीएचसी में इलाज जारी

Dausa News: दौसा के सदर थाना क्षेत्र के सराय गांव के स्कूल में बच्चों के लिए पोषाहार बनाते समय हादसा हुआ है, गैस सिलेंडर में आग लगने से पोषाहार बनाने वाली दो महिला कर्मी झुलस गईं हैं.

 

गैस सिलेंडर में आग लगने से दो महिला कर्मी झुलसीं.

Dausa News: दौसा के सदर थाना क्षेत्र के सराय गांव में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब स्कूल के बच्चों के लिए पोषाहार बनाने वाली दो महिला कार्मिक गैस सिलेंडर में आग लगने से झुलस गईं. 

 दोनों महिलाओं को बचाने का प्रयास किया

चिल्लाने की आवाज और धुआं उठता देख स्कूल के शारीरिक शिक्षक फूलचंद बेनीवाल सहित अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचे. फूलचंद बेनीवाल ने आग में झुलसी दोनों महिलाओं को बचाने का प्रयास किया. तो वह भी झुलस गए.स्कूल में चिल्लाने की आवाज सुनने पर ग्रामीण भी पहुंचे और तीनों को स्कूल स्टाफ ने ग्रामीणों की मदद से भांडारेज सीएचसी पहुंचाया.

 जहां से उन्हें दौसा जिला अस्पताल भेज दिया गया. जहां तीनों का उपचार जारी है, बताया जा रहा है, स्कूल में पोषाहार बनाने के लिए हेल्पर दो महिला कर्मी पोषाहार बना रही थी. 

ये आईं आग की चपेट में 

उस दौरान अचानक गैस सिलेंडर की पाइप लीकेज हो गई.आग पकड़ ली जिसके चलते हेल्पर के काम में लगी प्रेम देवी सैन और प्रेम देवी जायसवाल आग की चपेट में आ गई.दोनों को बचाने स्कूल के शारीरिक शिक्षा फूलचंद बेनीवाल मौके पर पहुंचे तो वह भी झुलस गए फिलहाल तीनों का उपचार जारी है और खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी ने की अमीन खान से मुलाकात, जानिए क्या हैं सियासी मायने?

 

Trending news