Rajasthan News: गर्मी की छुट्टियां परिवार को पड़ा मंहगा, एक साथ 4 लोगों की इस वजह से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249484

Rajasthan News: गर्मी की छुट्टियां परिवार को पड़ा मंहगा, एक साथ 4 लोगों की इस वजह से हुई मौत

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा से गर्मी की छुट्टियों में गुजरात घूमने गए एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. गोपाल राजपूत परिवार के साथ गर्मियों की छुट्टियां बिताने के लिए गुजरात गए थे. ये सभी समुद्र किनारे घूमने गए थे. जहां हाई टाईड आने के कारण पानी में डूबने से मौत इनकी मौत हो हुई.

Bhilwara News

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. अक्सर लोग गर्मियों के छुट्टियों का आनंद लेने के लिए कहीं दूसरे शहर या अपने पसंदीदा जगहों पर घूमने जाते हैं. पूरे वर्ष में गर्मी का ही एक ऐसा समय होता है जब बच्चों के लंबी छुट्टियां होती हैं और उन्हें घूमने का मौका मिलता है. साथ ही बच्चों के माता पिता को भी इस समय का बेसब्री से इंतजार रहता है कि गर्मीयों की छुट्टियां शुरू हों और उन्हें बच्चों के साथ घूमने का अवसर मिले. 

भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना इलाके में लछुआ गांव में रहने वाले गोपाल राजपूत और परिवार के छह अन्य लोग छुट्टियों में गुजरात घूमने गए. गोपाल राजपूत के परिवार के चार लोगों की गुजरात में समुद्र में डूबने से मौत हो गई.  किसी तरह परिवार के तीन अन्य लोगों को जैसे तैसे बचाया गया. पूरा परिवार छुट्टियां मनाने के लिए गुजरात गया था. लेकिन अब वहां से लाशें लाई जा रही हैं. घर में कोहराम मच रहा है. मरने वालों में माता, बच्चे शामिल हैं. 

गोपाल राजपूत परिवार के साथ गर्मियों की छुट्टियां बिताने के लिए गुजरात गए थे. लेकिन कल शाम गुजरात के नवसारी इलाके में दांडी के नजदीक समुद्र में घूमने के दौरान परिवार के सात लोग बह गए. तीन लोगों को जैसे-तैसे कोस्ट गार्ड और लोकल सिक्योरिटी ने बचा लिया. लेकिन अन्य को नहीं बचाया जा सका. आज सवेरे करीब 11 बजे उन सभी के शव बरामद किए गए.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में यहां बड़ी तादाद में डंडे लेकर जमीन मंदिर की छुड़ाने पहुंचे लोग

गुजरात से भीलवाड़ा में जब परिवार को सूचना मिली, तो परिवार में कोहराम मचा गया. सुशीला देवी उसके दो बेटे देशराज और युवराज की मौत हुई हैं. इनके अलावा भांजी दुर्गा की भी मौत हो गई है. स्थानीय प्रशासन ने बताया कि कल शाम अचानक समुद्र में ऊंची लहरें उठने लगी, इसका मतलब यही था कि अचानक हाई टाइड आ गया. पर्यटकों को वहां से भागने का मौका भी नहीं मिला. जो लोग भाग निकले उनकी जान बच गई और जो हाई टाइड के चपेट में आ गए वो पानी में बह गए उन्हें नहीं बचाया जा सका. 

मिली जानकारी के अनुसार गोपाल राजपूत मूल रूप से भीलवाड़ा के रहने वाले हैं, लेकिन काफी समय से गुजरात में दुकान चलाते थे. छोटा बेटा देशराज अपने पिता के साथ दुकान पर ही काम करता था. जबकि बड़ा बेटा और मां एवं परिवार के अन्य लोग भीलवाड़ा जिले में रहते हैं. बड़े भाई युवराज ने हाल ही में कक्षा 12 की परीक्षा दी थी और उसके बाद वह अपनी मां, भांजी और अन्य लोगों को लेकर गुजरात घूमने के लिए आ गया था.

Trending news